March 29, 2024

करनाल: इनेलो के जिला प्रवक्ता हरपाल रोड़ ने मुख्यमंत्री के जनता दरबार में लोगों को पर्दे के पीछे ही रखने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सीएम जनता से डर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने साढ़े तीन साल में जनता को केवल धोखा दिया और इसलिए वह जनता के सामने आने से डर रहे हैं।

सीएम ने जनता दरबार लगाया मगर जनता को वहां भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। सीएम हरियाणा के विफल राजा साबित हुए हैं। हरपाल रोड़ ने कहा कि कल्पना चावला मेडिकल कालेज समस्याओं का अड्डा बन गया है। आए दिन डाक्टरों द्वारा मरीजों से बदसुलूकी की खबरें आ रही हैं।

मरीजों को डाक्टर अस्पताल में घुसने नहीं देते। इलाज के अभाव में कई लोग अपनी जिंदगी गंवा चुके हैं। 650 करोड़ की लागत से बनाए गए कल्पना चावला मेडिकल कालेज पर सरकार कोई नियंत्रण नहीं है।

डाक्टर मनमानी कर रहे हैं और सरकार मौन धारण किए हुए हैं। इधर शिक्षक और कर्मचारी सरकार को कोस रहे हैं। अतिथि अध्यापकों को बार-बार झूठ बोल कर टरकाने का काम किया गया।

कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने वादा भाजपा ने चुनाव के समय किया था अब कर्मचारियों से नौकरियां ही छीनी जा रही हैं। मुख्यमंत्री विफल हुए और जनता के सामना करने से उन्हें डर लग रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.