March 29, 2024

आज दिल्ली में लोकसभा चुनाव उम्मीदवारों के नामों को लेकर केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के आवास पर एक अहम बैठक हुई ,इस बैठक के बाद सीएम मनोहर लाल खट्टर चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गए !

प्रदेश भाजपा चुनाव प्रभारी कलराज मिश्र और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की अध्यक्षता में बैठक हुई ,इस बैठक में हरियाणा में लोकसभा उम्मीदवार के नामों पर चर्चा की गई , इस बैठक में प्रदेश भाजपा प्रभारी अनिल जैन, प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला, हरियाणा कैबिनेट मंत्री रामबिलास शर्मा, अनिल विज, कैप्टन अभिमन्यु, ओपी धनकड़ सहित कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे !

चुनाव समिति की बैठक के बाद प्रदेश प्रभारी अनिल जैन ने बताया कि सभी दस सीटों के लिए पर्याप्त मात्रा में आवेदन आए हैं ,चुनाव समिति ने सदस्यों ने फाइनल पैनल के लिए अध्यक्ष सुभाष बराला को अधिकार दिए हैं !

अनिल जैन ने कहा कि भाजपा प्रदेश चुनाव समिति ने प्रकिया पूरी कर ली है ,इसके बाद चुनाव प्रभारी से चर्चा कर केंद्रीय समिति के पास लेकर जाएंगे ! कुरुक्षेत्र और करनाल से नए प्रत्याशी उतारे जाएंगे ,अन्य मौजूदा सांसदों के नाम पर भी चर्चा की गई है ! भाजपा बिना किसी दल से गठबंधन किए अपने ही चुनाव चिन्ह पर चुनाव लड़ेगी !

लोकसभा चुनावों से एन पहले पूर्व सांसद करनाल अरविंद शर्मा हुए भाजपा में शामिल ,कल से करेंगे दौरे करनाल व सोनीपत लोकसभा में शुरू ! करनाल में चर्चाएं गर्म करनाल लोकसभा से भाजपा में शामिल हुए पूर्व सांसद डॉक्टर अरविंद शर्मा पंर पार्टी आलाकमान कर सकता है विचार !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.