April 24, 2024
  • माईक्रो मैनेजमेंट के माध्यम से पहुंचेगे प्रत्येक बूथ तक : जगमोहन आनन्द
  • भाजपा आई.टी. विभाग करनाल ने किया विस्तार

भारतीय जनता पार्टी करनाल लोकसभा आई.टी. विभाग की एक विशेष बैठक आज सैक्टर-14 स्थित कृष्णा मंदिर में आयोजित गई, जिसमें आई.टी. विभाग करनाल लोकसभा के प्रभारी विनोद खर्ब ने आईटी टीम का विस्तार किया। इस बैठक की अध्यक्षता आई.टी. विभाग करनाल के जिला संयोजक संकल्प भंडारी ने की।

इस बैठक में बतौर मुख्यातिथि करनाल जिलाध्यक्ष जगमोहन आनन्द ने शिरकत की। करनाल लोकसभा एवं विधानसभा के तालमेल कमेटी के संयोजक अशोक सुखीजा जी भी इस बैठक में मौजूद रहे। बैठक का शुभारंभ दीप प्रज्जवलित करके किया गया। बैठक में जिलाध्यक्ष जगमोहन आनन्द ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि आज के युग में हर युवा सोशल मीडिया से जुड़ा हुआ है और इसलिए सभी कार्यकर्ता ज्यादा से ज्यादा पार्टी की नीतियों का सोशल मीडिया के माध्यम से प्रचार करें।

इस अवसर पर आई.टी. विभाग के जिला संयोजक संकल्प भंडारी ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल जी ने जो कल हैशटैग एक पोस्ट नमो के नाम की मुहिम चलाई गई, इस बारे बैठक में सभी को विस्तार से अवगत करवाया गया। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया के जरिये माईक्रो मैनेजमेंट करते हुए हमें हर बूथ के हर कार्यकर्ता तक अपनी पहुंच बनानी है।

बैठक में आई.टी. का विस्तार किया गया, जिसमें सुमन देवी चेयरमैन पर्सन ब्लॉक समिति असंध, राहुल गाबा, भारत वैद्य, सुनीता सिवाच, सानिया आर्य को करनाल लोकसभा आई.टी. विभाग की सह-प्रभारी की जिम्मेवारी सौंपी गई। इस बैठक में राहुल सिंगला, मंगल सिंह, अमित कुमार, डिम्पल छाबड़ा, जय पांचाल, अमित पांचाल सहित करनाल की आई.टी. टीम के अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.