April 16, 2024
  • भूपेंद्र सिंह हुड्डा को समन्वय समिति का चेयरमैन बनाए जाने पर  कांग्रेसियों ने बांटे लड्डू
  • भूपेेंद्र हुड‍्डा को हरियाणा कांग्रेस समन्वय समिति का चेयरमैन बनाए जाने से पार्टी को मिलेगी मजबूती ः वीरेंद्र मराठा

गांव झंझाड़ी स्थित वीरेंद्र मराठा के कार्यालय में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा एक बैठक का आयोजन किया गया। कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री को हरियाणा कांग्रेस की समन्वय समिति का चेयरमैन नियुक्त करने पर खुशियां मनाई। वीरेंद्र मराठा ने कार्यकर्ताओं को लड्डू बांटकर मुंह मीट्ठा करवाया। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए वीरेंद्र मराठा ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा के चेयरमैन बनने के बाद प्रदेश कांग्रेस को ओर ज्यादा स्फूर्ति और ताकत मिलेगी।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार में जुट जाने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता ही लोगों को घर घर जाकर पार्टी और नेतृत्व के बारे में अवगत करवा सकता है। इ‌सलिए अब कार्यकर्ता जितनी ज्यादा मेहनत करेगा, पार्टी की जीत भी उतनी ही मजबूत होगी। मराठा ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में किसान, मजदूर, व्यापारी और आमजन खुशहाल था।

लेकिन भाजपा सरकार ने देश व प्रदेश को जाति, धर्म और संप्रदाय के नाम पर बांटने के अलावा कोई काम नहीं किया। उन्होंने कहा कि जनता भाजपा को लोकसभा चुनाव में करार जवाब देने के लिए तैयार बैठी है। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा को चेयरमैन बनाने के लिए लोगों में कांग्रेस के प्रति उत्साह बढ़ा है। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस सभी लोकसभा सीट भारी बहुमत से जीत दर्ज करेगी।

इस मौके पर जोगिंद्र बुढ़नपुर, मांगे राम ढाकवाला, सुशील भैणीखुर्द, किसान नेता सेवा सिंह आर्य, कृष्ण हैबतपुर, डॉ. संजीव, प्रवीन खत्री करनाल, हंसराज बडसालू, सतबीर राहड़ा, परमजीत मराठा, भाग सिंह चोरकारसा, मा. रामकुमार असंध, राजबीर हैबतपुर, राजबीर खनरा, रघुवंत कश्यप कलसी, सुरेंद्र बसताड़ा, सुल्तान पानीपत, सतीश इसराना, सुनहरा वाल्मीकी, सुरेश जुंडला, पवन चेयरमैन, जयवीर जून कुडलन सहित अन्य मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.