April 18, 2024

मुख्यमंत्री ने कहाँ जल्दी स्वास्थ होकर संभाले अपना कैमरा ओर कलम ,मुख्यमंत्री के आने से पहले गीता मनीषी स्वामी ज्ञानानंद महाराज भी पहुँचें थे पत्रकार कमल मिड्ढा के निवास स्थान पर उनसे मिलने और उनका हाल चाल जानने !

वही मंगलवार रात इनेलो नेता अभय चौटाला ,इनेलो प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा व बसपा प्रदेश अध्यक्ष भी पत्रकार कमल मिड्ढा के निवास स्थान पर पहुँचें ओर उनका हाल चाल जाना ,वही कल बीती बुधवार शाम पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा ने भी कमल मिड्डा के निवास स्थान पर पहुँचकर उनका हाल जाना !

वही इस मौके पर हरियाणा पत्रकार संघ के प्रदेश प्रधान व वरिष्ठ पत्रकार के बी पंडित समेत जिले के कई अन्य पत्रकार भी मौजूद थे !

गौरतलब है कि करनाल ब्रेकिंग न्यूज के संचालक कमल मिड्ढा की दिल्ली के गंगाराम हॉस्पिटल में इंटेस्टाइन की सर्जरी हुई है और 16 दिन गंगाराम हॉस्पिटल में एडमिट रहने के बाद वह हॉस्पिटल से अपने घर 6 दिन पहले ही लौटे है ओर करनाल के लोगों के आशीर्वाद व शुभकामनाओं के बाद वह पहले से अब काफी स्वास्थ भी है और जल्दी हमारे बीच मे वापिस आकर पहले की तरह करनाल व करनाल के लोगों के लिए 24 घंटे अलर्ट रहेंगे और शहर की हर समस्या को एक एक कर पहले की तरह उठाएंगे !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.