March 28, 2024

पूर्व मुख्यमंत्री तथा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी  देश के शहीदों की शहादत पर राजनीति कर रही है। कांग्रेस ने हमेशा सेना और उनकी बहादुरी का सम्मान किया हैं, लेकिन भाजपा ने सेना की शहादत का अपमान किया हैं। इसका बदला देश की जनता आने वाले चुनावों में भाजपा को हराकर लेगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस चुनावों के लिए तैयार है। यदि लोकसभा और विधानसभा केचुनाव एक साथ होते हैं तो कांग्रेस एक साथ दोनों चुनाव भी जीतेगी। उन्होंने कहा कि देश और प्रदेशमें कांग्रेस की सरकार बनेगी। कांग्रेस वर्कर का हौंसला बुलंद है। वह आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जोगिंदर सिंह चौहान के निवास पर पहुंचे थे। उन्होंने चौहान के बड़े भाई नरेंद्र सिंह चौहान के पुत्र उदय प्रताप सिंह को विवाह के लिए बधाई दी और उन्हें आशीर्वाद दिया।

पूर्व मुख्यमंत्री के साथ हरियाणा विधानसभा के पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा,एम एस चौपड़ा,अनिल राणा तथा रणपाल संधु थे। इस अवसर पर उन्होंने कहाकि प्रदेश में बुराहाल हैं। यहां कानून व्यवस्था चरमराईहुई हैं। करनाल का हाल बुरा हैं। यहां की सडक़ें बदहाल हैं। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि विधानसभाका बजट सत्र भी उपयोग हीन रहा। चुनाव से पूर्व बजट भी िदशा हीन रहा। उन्होंने कहा कि विपक्ष की सही भूमिका तो कांग्रेस निभा रही हैं।

उन्होंने कहा कि जेजेपी और इनैलो काकोई भविष्य नहीं हैं। इस अवसर पर रणधीर सिंह चौहान,कुलदीप सिंह राणा, कांग्रेस सेवा दल के जिला अध्यक्ष अनिल शर्मा, जागीर सिंह, हुकुम सिंह चौहान, जागीर  सैनी, राजेंद्र सिंह, हरमेंद्र सिंह, तरसेम सिह विजय पाल सिंह नरेंद्र सिह, पूर्व प्रदेश महासचिव रमेश सैनी, कांग्रेस नेता राजेंद्र गुप्ता ने हुडा का स्वागत किया। उन्होंने चौहान परिवार की कुशलक्षेम पूछी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.