March 29, 2024

करनाल: युवा इनेलो के दोबारा जिला प्रधान बनाए गए अमनदीप सिंह चावला का मंगलवार को पार्टी कार्यालय में जोरदार अभिनंदन किया गया। कार्यकर्ताओं में अमनदीप की नियुक्ति से जश्न का माहौल दिखाई दिया। लड्डू खिलाकर अमनदीप का मुंह मीठा करवाया और फूल मालाएं डालकर उनका स्वागत किया गया। इस मौके पर अमनदीप सिंह चावला ने युवा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी की। उन्होंने कहा
कि पार्टी ने जिस यकीन के साथ उन्हें दोबारा प्रधान पद की जिम्मेदारी सौंपी है उसे वह पूरी ईमानदारी और निष्ठा से निभाएंगे। पिछले सालों में भारी संख्या में युवाओं को इनेलो के साथ जोड़ा और यह सिलसिला आगे भी जारी रहेगा। अमनदीप ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वह चुनाव के लिए तैयार हो जाएं। जनता को दुखी करने वाली भाजपा को इस बार सत्ता से उखाड़ फेंकना होगा। कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों से मिले और उन्हें इनेलो की जनहितेषी नीतियों से अवगत करवाएं।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने रोजगार के नाम पर युवाओं को ठगने का काम किया है। हर साल एक करोड़ युवाओं को रोजगार देने के वादे के साथ चुनाव जीतने वाली भाजपा अब रोजगार छीनने का काम कर रही है। पढ़ा लिखा युवा सडक़ों पर नौकरी के लिए भटक रहा है और जो युवा नौकरी पर लगे हुए थे उनसे नौकरियां छीनी जा रही हैं। अमनदीप चावला ने कहा कि भाजपा विकास का झूठा ढिंढोरा पीट रही है। विकास केवल कागजों में किया गया है। शहर में टूटी सडक़ों की हालत बता रही है कि सरकार ने क्या विकास किया होगा। जिला प्रधान ने युवाओं से कहा कि वह पार्टी की नीतियों के प्रचार प्रसार में जी जान से जुट जाएं। आने वाला समय इनेलो का है और युवाओं के हित भी इनेलो में ही सुरक्षित रह सकते हैं। इस अवसर पर प्रेम शाहपुर, रविंद्र संधु हलका प्रधान घरोंडा, सुखबीर दूहन हलका प्रधान करनाल, बलविंद्र ऐबला हलका प्रधान नीलोखेड़ी, हलका प्रधान ओमप्रकाश सलूजा, रणदीप कुंजपुरा, भीम मढाण सहित सैकड़ों युवा मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.