April 17, 2024

Live – देखें – Big News – सोनीपत 2 पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद पुलिस टीम ने बदमाशों के साथ एनकाउंटर में 1 को पकड़ा 1 बदमाश की मौत ,4 पुलिसकर्मी भी घायल ,देखें Video – Share News

सोनीपत के गोहाना हल्के के बरोदा थाना की बुटाना पुलिस चौकी में तैनात दो पुलिस कर्मियों की गश्त के दौरान हत्या मामले में बरोदा पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी को गोहाना कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने आरोपी संदीप को सात दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। कल जींद के रामनगर कालोनी में सोनीपत पुलिस टीम के साथ हुए एनकाउन्टर में आरोपी संदीप को गिरफ्तार किया था।

जबकि एक बदमाश को पुलिस ने जवाबी कार्यवाही में मार गिराया था। इस मुठभेड़ में चार पुलिस कर्मी भी घायल हुए थे। दो पुलिस कर्मियों की हत्या में छ आरोपी थे। एनकाउन्टर के समय चार आरोपी थे जोकि दो बदमाश भागने में कामयाब हो गए थे।पुलिस रिमांड में गहनता से आरोपी से पूछताछ की जाएगी जिसमें उसके अन्य साथियों को गिरफ्तार किया जाए।

पुलिस ने अनुसार हमारे दो पुलिस कर्मियों के हत्या के एक आरोपी संदीप को कोर्ट में पेश किया जिसका कोर्ट से सात दिन का पुलिस रिमांड मिला है। इस रिमांड में इससे गहनता से पूछताछ की जाएगी।

जोकि 29-30 जून की रात को जींद से करीब एक गाड़ी में बैठकर शराब पीने के लिए बुटाना के पास पहुंचे थे जब गश्त के दौरान दोनों पुलिस कर्मियों ने इन्हें शराब पीने से रोका था इसको लेकर उन चाकुओं से हमला कर हत्या कर दी थी। पुलिस रिमांड में इसके अन्य साथियों के बारे में जानकारी हासिल की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.