पुलिस को मिली नशे की बडी खेप, गाडी सहित डोडा पोस्त बरामद

0
Advertisement



थाना सदर करनाल की टीम को रात्री दौराने गस्त एक सैन्टरो कार से 80 किलो डोडा पोस्त बरामद की गई।

प्रबन्धक थाना सदर हरजिन्द्र सिह ने बताया कि कल थाना सदर की टीम ए.एस.आई कृष्ण कुमार की अध्यक्षता मे साथी कर्मचारी मुख्य सिपाही सुरेन्द्र, सिपाही रोहताष को रात्री गस्त पर भेजा गया था, जब टीम झिझांडी ओवब्रीज के पास मौजूद थी कि दिल्ली की तरफ से एक सैन्टरो कार तेज रफतार से दौडती हुई आई!

Advertisement


पेट्रोलिंग पार्टी को तेज ब्रेक लगने की आवाज सुनाई दी तो देखा गया कि एक कार सडक के किनारे ग्रील से टकरा गई है तो, पुलिस कर्मचारीयों जब कार की तरफ दौडने लगे तो पुलिस को आता दिखाई देने पर उसमे सवार 3 नौजवान लडके उतर कर भागने लगे जिसका पिछा पुलिस द्वारा किया गया मगर अन्धेरा का फायदा उठा कर वह भागने मे कामयाब हुए।

गाडी को चैक किया तो गाडी के अन्दर से 7 कटे प्लास्टि मिले जिनको खोल कर चैक किया गया तो उनमे डोडा पोस्त पाया गया जिनका वजन करने पर कुल 80 किलो पाया गया। हरजिन्द्र सिह ने बताया कि इनकी अनुमानित किमत अढाई लाख से तीन लाख की बीच की है।

पुलिस अधीक्षक करनाल, सुरेन्द्र सिह भौरया के आदेषानुसार पुरे जिला मे 20 जून से 20 जुलाई तक नषे के कारोबार के विरूध एक विषेष अभियान चलाया हुआ है। इसके अन्तगर्त जिला पुलिस लगातार कामयाबी हो रही है। इसी कडी में थाना सदर करनाल की इस बडी कामयाबी को जोड कर देखा जा रहा है।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.