April 25, 2024

दिनांक 17/18.01.19 की रात को थाना मधुबन में वरदान सरोहा वासी होषियारपूर पंजाब ने षिकायत दी कि मधुबन के पास जी.टी. रोड़ करनाल पर वह अपनी गाड़ी को साईड में लगाकर गाड़ी में आराम कर रहा था, उसी समय पुलिस की वर्दी में दो व्यक्ति आकर कहने लगे कि गाड़ी खोलो गाड़ी की तलाषी लेनी है। जिसपर उसने गाड़ी खोल दी और गाड़ी खुलते ही उन लोगों ने मुझ पर पिस्तौल तान दी व मेरी गाड़ी लेकर फरार हो गए। पुलिस टीम द्वारा इस संबंध में थाना मधुबन में मुकदमा नं0- 19/18.01.19 धारा 392,397 भा.द.स. के तहत दर्ज किया गया।

पुलिस अधीक्षक करनाल सुरेन्द्र सिंह भौरिया के आदेषों अनुसार करनाल पुलिस की क्राइम युनिट सी.आई.ए-01 टीम इस मामले में जांच करने लगी तभी कुछ दिन बाद दिनांक 04.02.19 को पुलिस टीम ने छिनी गई गाड़ी करनाल जी.टी. रोड़ पर झिलमील ढ़ाबा और मयुर ढ़ाबा के बीच में लावारिस हालात में पाया।

पुलिस टीम द्वारा गाड़ी को कब्जा में ले लिया गया, जहां से उसे बाद में कोर्ट के आदेष पर उसके मालिक को सौंप दिया गया। जो कुछ दिन पहले सी.आई.ए-01 की टीम को यु.पी. पुलिस से सुचना प्राप्त हुई कि उन्होंने दो आरोपी पकड़े हैं, जिन्होंने करनाल में मधुबन के पास से गाड़ी छिनने की वारदात का खुलासा किया है। जो करनाल पुलिस की सी.आई.ए-01 टीम द्वारा दिनांक 22.04.19 को उन दोनों आरोपीयों….. अमित पुत्र रामजीलाल वासी बड़ौत थाना शामली यु.पी. और समीन पुत्र ईरषाद वासी जामा मस्जिद के पास कैराना यु.पी. को प्रोडकषन वारंट पर करनाल लाया गया।

जो दोनों आरोपीयों को उसी दिन माननीय अदालत के सामने पेषकर दो दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया और दौराने रिमांड आरोपीयों के कब्जे से वारदात के समय प्रयोग की गई पुलिस की वर्दी बरामद की गई व आरोपीयों के बताए अनुसार घटनास्थल की निषानदेही की गई।

पुलिस पुछताछ पर आरोपीयों ने बताया कि वारदात के समय प्रयोग किए गए हथियार यु.पी. पुलिस के पास जमा हैं। आज आरोपीयों की रिमांड अवधी समाप्त होने के बाद पुलिस द्वारा पुनः दोनों आरोपीयों को माननीय अदालत के सामने पेष किया गया व आदालत के आदेषानुसार आरोपीयों को जेल भेजा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.