एसएस इंटरनेशनल स्कूल में चल रही एयर राइफल और पिस्टल शूटिंग प्रतियोगिता में खिलाडिय़ों ने बटोरे अंक

0
Advertisement

एसएस इंटरनेशनल सीनियर सेकेंडरी स्कूल में चल रही सीबीएसई की राष्ट्रीय स्तर की एयर राइफल व एयर पिस्टल शूटिंग चैंपियनशिप में पहले और दूसरे दिन कई रोमांचकारी मुकाबले देखने को मिले। प्रतियोगिता के पहले और दूसरे दिन उत्तर प्रदेश, राजस्थान, दिल्ली, केरला, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र चंडीगढ़, हरियाणा, उत्तराखंड, उड़ीसा, तमिलनाडु, जम्मू कश्मीर और तेलंगाना के खिलाडिय़ों ने लक्ष्य पर निशाना साधा। प्रतियोगिता में अंडर-19 आयु वर्ग में उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा की विदिशा सक्सेना ने 10 मीटर की एयर राइफल प्रतियोगिता में 397 अंकों के साथ बढ़त बनाई।

वहीं 10 मीटर एयर पिस्टल में उत्तराखंड के देहरादून की रिद्धि राज्यपाल ने 371 अंकों के स्कोर के साथ बढ़त बनाई। इधर लडक़ों की 10 मीटर एयर राइफल प्रतियोगिता में राजस्थान के उदयपुर के क्रितीश सिंह ने 392 अंकों के साथ बढ़त बनाई। 10 मीटर एयर पिस्टल में राजस्थान के जयपुर के साकेत केसी ने 373 अंकों के स्कोर के साथ प्रतियोगिता में बढ़त बनाई इस मौके पर सीबीएससी के आब्जर्वर और प्रतियोगिता का संचालन कर रहे नीरज कुमार महाजन ने बताया कि प्रतियोगिता के फाइनल नतीजे 13 नवंबर को समापन समारोह में घोषित किए जाएंगे।

Advertisement


इस मौके पर स्कूल के निदेशक संदीप कक्कड़ ने बताया कि प्रतियोगिता में खिलाड़ी पूरे जोश के साथ हिस्सा ले रहे हैं। उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय स्तर की इस शूटिंग चैंपियनशिप में जीतने वाले खिलाडिय़ों को समापन समारोह में मेडल और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा। इस अवसर पर स्कूल की प्रिंसिपल आम्रपाली दत्ता, सीबीएसई के को-आबजर्वर जश्नदीप सिंह सहित देशभर से आए शूटिंग कोच और स्कूल के अध्यापक गण भी मौजूद थे

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.