April 19, 2024

टिलडा हैन इंडिया प्रईवेट लिमिटीड की ओर से इन्द्री रोड़ करनाल पर गांव सलारू क्षेत्र में स्थित अपने जयम वेयरहाउस में पर्यावरण को स्वच्छ और सुरक्षित बनाए रखने के लिए पैधारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया। इस दौरान वहां पर मौजुद कंपनी के राईस क्वालिटी हैड अनिल जमदागनी द्वारा एक पौधा लगाकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया।

इसके बाद वहां पर मौजुद कंपनी के प्रत्येक कर्मचारी….. सुबे सिंह चैहान, प्रवीन चैहान, कृष्णलाल, सोमनाथ, राजकुमार, राजकुमार दाबड़ा, ईष्वर, अमरजीत, ब्रीजबीर, जयवीर मलिक, महेन्द्र प्रभाकर और मैडम अल्का राणा द्वारा एक से दो पौधे लगाए गए। सभी ने पौधे लगाने के साथ-साथ इनकी देखभाल करने की जिम्मेवारी भी ली।

कंपनी के राईस क्वालिटी हैड अनिल जमदागनी ने बताया कि आज के समय में हमारे पर्यावरण की व्यवस्था दिन-प्रतिदिन बिगड़ती जा रही है। जिसको यदि समय रहते न संभाला गया तो आने वाले समय में हमारी नई पिढ़ी को इसके लिए बहुत बड़ी किमत चुकानी पड़ सकती है। उन्होंनें कहा कि हर व्यक्ति को अपने जीवन में एक पौधा न केवल लगाना चाहिए बल्कि उसका पालन-पोषण भी करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि हमारी कंपनी के द्वारा यह पौधारोपण की मुहिम आज यहां से शुरू की गई है और भविष्य में भी पर्यावरण को सुरक्षित बनाए रखने के लिए हम इसी प्रकार प्रयास करते रहेगें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.