आयकर विभाग के स्थापना दिवस पर किया पौधरोपण

0
Advertisement

आयकर विभाग के 159 वे स्थापना दिवस के मौके पर विभाग के द्वारा करनाल के ओ पी एस विद्या मंदिर के प्रांगण में स्टाफ के सभी सदस्यों ने मिलकर पौधा रोपण किया गया। विभाग के सहायक कमिश्नर माननीय नीरज सरोही , टैक्स अफसर एन डी गोयल ने विधार्थियो को सम्बोधित करते हुए कहा पौधों के बिना जीवन सम्भव नहीं है।

पौधे हमें फल-फूल तो देते ही हैं और हमें सांस लेने के लिए आक्सीजन देते हैं और प्रदुषित हवा कार्बनडाइआक्साइड को अपना आहार बना लेते हैं पौधे लगाने से ही वर्षा होती है, जिससे वातावरण प्रदुषण मुक्त होता है इस लिए हमें अपने-अपने जन्मदिन पर एक पौधा अवश्य लगाना चाहिए और तब तक उसकी देखभाल करनी चाहिए जब तक वो कुछ बड़ा नहीं हो जाता। पौधे हमारे सच्चे मित्र हैं।

Advertisement


विद्यालय के चेयरमैन अविनाश बंसल जी ने आयकर विभाग के द्वारा चलाई जा रही पौधरोपण मुहीम की सराहना की। स्कूल के प्रबंधक प्रकाश बंसल जी ने इस मुहीम को कार्यान्वित करने में पूर्ण सहयोग किया। अकादिमक डायरेक्टर पूर्ती बंसल द्वारा बच्चो को पेड़ लगाओ देश बचाओ का नारा भी दिया। अंत में स्कूल की प्रधानाचार्या जसजीत सूद द्वारा आये हुए सभी अधिकारीगण का धन्यवाद किया।

आज के इस मौके पर विभाग के संजीव शर्मा, हरीश सेतिया, रंजू वधवा , सुषमा लाल, कविता बत्रा, रेनू शर्मा, सीमा खेतरपाल, जसमेर सिंह , राजिंदर शर्मा , अनिल शर्मा, पवन मुंजाल, ललित गुप्ता, सहित अन्य विभाग के सदस्य एवं अधिकारी मौजूद रहे।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.