करनाल के जुंडला में पूर्व प्रदेश सचिव पवन शाहपुर के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल पंप के बाहर दो घंटे दिया धरना

0
Advertisement



देशभर में कांग्रेस ने पेट्रोल डीजल के दामों में बेतहाशा वृद्धि के विरोध में प्रदर्शन किए। करनाल के जुंडला में पूर्व प्रदेश सचिव पवन शाहपुर के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल पंप के बाहर दो घंटे धरना दिया। सरकार से पेट्रोल डीजल के बढ़े दाम वापस लेने की मांग की गई।

इस मौके पर पवन शाहपुर ने कहा कि कहा कि डबल इंजन की इस सरकार को जनता की तकलीफों से कोई लेना देना नहीं है। पेट्रोल डीजल के दाम बढऩे से किसानों के आगे जोताई की समस्या आ गई है। गैस सिलेंडर के दाम भी आसमान छू रहे हैं लेकिन सरकार सिर्फ मीटिंग कर रही है।

Advertisement


उन्होंने यह भी कहा कि सरकार को पेट्रोल और डीजल पर उत्पाद शुल्क में बढ़ोतरी बंद करना चाहिए। हम मांग करते हैं कि पेट्रोल एवं डीजल की बढ़ी हुई कीमतों को वापस लिया जाए। सरकार महंगाई पर काबू करने वाले कदम उठाए। पूंजीपतियों को खुश करने की बजाए आम आदमी को राहत पहुंचाने का काम करे।

इस अवसर पर राजेश अरोड़ा, सतबीर जाणी, सुरेंद्र जाणी, प्रवीण मेहरा, विक्रम सिंह, रवि कुमार, सन्नी चनालिया, गुरचरण सिंह, राजिंद्र कतलाहेड़ी, नरेश शाहपुर, सुरेश गर्ग, जोगिंद्र वाल्मीकि, माईलाल कश्यप व लाल सिंह लौट मौजूद रहे।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.