व्यापारियों ने की धारा-370 हटाने की मांग 

0
Advertisement

करनाल : आज हरियाणा व्यापार मण्डल करनाल इकाई के नेतृत्व में सभी व्यापारियों द्वारा कमेटी चौंक पर पुलवामा में पाकिस्तान द्वारा की कायराना हरकत से 44 भारतीय सैनिक शहीद हुए, जिनके प्रति श्रद्धाजंलि सभा  व रोष मार्च किया गया। इसमें सभी व्यापारियों ने शहीदों को श्रद्धाजंलि अर्पित की और पाकिस्तान के प्रति रोष प्रकट किया और पाकिस्तान का पुतला फूंका। व्यापारियों ने सरकार से कश्मीर में धारा-370 हटाने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि मोदी जी आप संघर्ष करों हम आपके साथ हैं और सभी ने सरकार से आग्रह भी किया कि 44 जवानों की शहीदी का बदला पाकिस्तान से जल्द से जल्द लिया जाए।

देश के प्रति अपनी भावना व्यक्त करते हुए कृष्ण लाल तनेजा ने कहा कि जब छोटे से मुल्क इजारायल जैसे देश अपनी सुरक्षा कड़ी कर सकते हैं तो हमें भी अपनी देश की सुरक्षा कड़ी करने के लिए भारी मात्रा में हथियार खरीद कर सैनिकों के हाथों में देने चाहिए ताकि हमारे देश की तरफ को आंख ना उठा सके आज जिस देश के पास हथियारों की ताकत है वही शक्तिशाली है, गद्दार नेताओं की सुरक्षा वापिस ली जाए उनकी पैशने बंद कर दी जाए और वो सारी राशि सेनाओं पर खर्च की जाए।

Advertisement


हरियाणा व्यापार मण्डल के प्रदेश महासचिव श्री प्रमोद गुप्ता ने कहा कि सरकार ने अभी हाल ही में अलगवादी नेताओं की सुरक्षा वापिस ली है वो एक सराहनीय कार्य है। उन्होंने कहा कि देश के हित के लिए जो भी कार्य सरकार के द्वारा किया जाएगा हम सब उसमें बढ़ चढक़र सहयोग देंगे।

इस अवसर पर मुख्य रूप से प्रदेश उपाध्यक्ष महेश भाटिया, महासचिव हरमीत सिंह हैप्पी, उपप्रधान प्रेम सागर हाण्डा, विजय कौशल, विनोद खेतरपाल, विपिन शर्मा, भगवानदास अघी, राकेश नागपाल, नीरज उप्पल, रवि दुआ, अनिल गांधी, रवि चानना, इंद्रजीत गाबा, पवन गिरधर, वरिन्द्र कक्कड़, परमिन्द्र सिंह, गोपीचन्द आर्य, विकास टण्डन, अनिल ठकराल, सुनील ठकराल, लाजपत राय चौधरी, शाम कपूर, धर्मेन्द्र मलिक, संजीव मैहता, हंसराज, ए.सी. शर्मा, महेश बठला, राजेन्द्र मदान, राकेश खन्ना, राकेश जोली, रमेश मिड्ढा, अमित खुराना, पवन तनेजा, सतपाल तनेजा, राकेश तनेजा, रोहित कुमार, संजीव लखनपाल आदि मौजूद रहे।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.