करनाल रविदास समाज के लोगों ने निकाली CM मनोहर लाल की शव यात्रा ,फूंका पुतला – अशोक तंवर भी रहे मौजूद – देखें Live

0
Advertisement


Live – देखें – करनाल रविदास समाज के लोगों ने निकाली CM मनोहर लाल की शव यात्रा ,फूंका पुतला – अशोक तंवर भी रहे मौजूद ,देखें Live – Share Video

Advertisement


रविदास समाज के धरने पर पहुंचे पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने भाजपा पर साधा निशाना, तंवर का कहना मै अपना काम कर रहा हूं अच्छे से जिसने जितना दिया साथ उतना मै दूंगा, जिन लोगो ने काम किया अगर कांग्रेस पार्टी उनको देखेगी तो चलेगी बढ़िया वरना बांट लो जो बांटना है- अशोक तंवर, तंवर ने हुड्डा द्वारा की गयी रोहतक में घोषणाो को नकारा कहा वह कोई घोष्णा पत्र नहीं घोष्णा पत्र सुझाव से होता है तैयार !

पिछले कई दिनों से करनाल में धरने पर बैठे रविदास समाज के लोगो से मिलने आज कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर पहुंचे ! दरसल दिल्ली में तोड़े गए रविदास मंदिर को लकेर करनाल में पिछले कई दिनों से समाज के लोगो का धरना चल रहा है जहा पहुंचकर अशोक तंवर ने धरने को अपना समर्थन दिया साथ ही भाजपा पर जमकर निशाना साधा !

तंवर ने कहा की मंदिर के कागज हमारे पास सब कुछ है लेकिन फिर भी मंदिर तोड़ दिया गया और प्रदर्शन कर रहे कई बच्चो को गिरफ्तार कर लिया गया हालंकि मामला कोर्ट में चल रहा है और हमे विस्वाश है हमारा मंदिर वही बनेगा ! वही तंवर ने हुड्डा और शैलजा के साथ मिलकर चलने पर कहा की जिसने जितना साथ दिया मै भी उतना ही साथ दूंगा और वैसे भी मै अपना काम कर रहा हु और करता रहूंगा और मुझे विश्वाश है आने वाले समय में कांग्रेस पार्टी मजबूत से प्रदेश व् देश में उभर कर सामने आएगी !

तंवर ने एक सवाल के जवाब में कहा की मेरा कोई गुट नहीं है मेरा कांग्रेस गुट था जिसक साथ कुछ लोगो ने नहीं दिया जो गुटों में बटे लोग थे अगर मेरा साथ देते तो लोकसभा की दस की दस सीटे पहले जीत्त जाते !

अशोक तंवर का कहना है की जिन लोगो ने काम किया है अगर उनको देखेंगे तो कांग्रेस पार्टी बढ़िया चलेगी नहीं तो बांट लीजिए जो बांटना है तंवर का कहना है है की लोकसभा का जितने लोगो ने चुनाव लड़ा है उनको विधानसभा नहीं लड़ना चाहिए ! वही भूपिंदर सिंह हुड्डा द्वारा रोहतक में की गयी घोषणाओं पर तंवर ने कटाक्ष किया और कह दिया की वह कोई घोषणा पत्र नहीं विचार करके घोषणा पत्र तैयार होता है और ऐसी घोषणाए नहीं चलती कांग्रेस पार्टी में हालंकि हरियाणा में कांग्रेस आपस में मिलकर चलने की बात करती है लेकिन आज मीडया से करनाल में रूबरू हुए अशोक तंवर के जवाब हरियाणा कांग्रेस में अभी भी चल रही गुटबाजी को साफ़ जाहिर कर रहे थे वही अशोक तंवर का राम बिलास शर्मा पर भी पलटवार रहा राम बिलास के दिए ब्यान पर तंवर ने उल्टा उन्हें आड़े हाथो ले लिया !

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.