न्याय युद्ध में करनाल के लोग मेरा साथ दें: त्रिलोचन सिंह

0
Advertisement

करनाल विधानसभा क्षेत्र से मुख्यमंत्री तथा भाजपा प्रत्याशी मनोहर लाल के खिलाफ मैदान में उतरे कांग्रेस प्रत्याशी भाई त्रिलोचन सिंह ने कहा है कि वह करनाल के लोगों को न्याय दिलाने के लिए मैदान में उतरे हैं। करना ल के लोग न्याय के लिए छेढ़ी गई लड़ाई में उनका साथ दें।

उन्होंने कहा कि पांच साल तक करनाल के के लोग अपने विधायक के लिए तरसते रहे वह उस कमी को पूरा कर देंगे। उनका जन्म करनाल के माडल टाउन में हुआ। उनकी पढ़ाई एक सरकारी स्कूल में हुई। और यहीं पर वह लोगों के सुख दुख में हैं। उन्होंने कहा के करनाल के लोगों के दम पर ही मनोहर लाल मुख्यसमंत्री बने। यदि करनाल के लोग चाहें तो वह करनाल का भाग्य बदल सकते हैं।

Advertisement


कांग्रस प्रत्याशी भाई त्रिलोचन सिंह आज कल्पना चावला मैडीकल कालेज के गेट एक के सामने बने कांगे्रस कार्यालय मेंकार्यकत्र्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पांच साल तक करनाल के साथ घोर अन्याय हुआ है। करनाल को भले ही सी.एम सिटी का दर्जा प्राप्त हुआ हो लेकिन इस शहर में विकास ठप हो गया। करनाल पांच सासल तक अपने विधायक से मिलने के लिए तरसता रहा।

करनाल के लोगों के हितों की घोर अनदेखी हुई हैं। उन्होंने कहा कि वह 1982 से करनाल के लोगों के हर सुख दुख में साथ हैं। भले ही करनाल के हितरें को लेकर आंदोलन की बात हो या फिर करनाल को न्याय दिलाने की बात हो। उन्होंने आंदेालन किए जिसके कारण करनाल को मैडीकल कालेज कांग्रेस के राज में मिला। वह करनाल की सीट कांंग्रेस की झोली में अवश्य डालेंगे।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के भाजपा के कुशासन से कांग्रेस मुक्त करवाएगी। भाजपा में नफरत की खेती की है। भाई को भाई से लढ़ाया है। कांग्रेसप्रत्याशिी भाई त्रिलोचन सिंह के सर्मािन में कांग्रेस कार्यकतर्ताओं में जोरदार जोश दिखाई दिया। जो पांच साल से बाह नहीं आए थे।

उन्होंने आज करनाल में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में निकले। मुख्यमंत्री के खिलाफ जो करनाल में रोष दिखाई दे रहा है उसका फायदा भाई त्रिलोचन सिंह को मिल रहा है।

अपराध बढ़े हैं पांच सालों में : इस अवसर पर कांग्रेस के प्रदेश सचिव पंकज पूनिया ने कहा कि भाजपा राज के कुशासन से मुक्ति दिनाना है। । उन्होंने बताया कि पांच साल में विकास कार्य ठप हुए हैं। लोग कंगाल हए हैं। लोगों के उद्योग धंधे चौपट हए हैं। । पांच साल में लाखों करोडा़े के घोटाले हुए। भाकियू नेता पलविंदर सिंह ने कहा कि कि भाजपा राज में 28 प्रतिशत जी एस टी लगा दी।

इसके अलावा जो काम 100 रुपए में होता था वह एक हजार रुपए में होने लगा। आज जीना मुहाल हो गया हैै। इस अवसर पर प्रदेश के वरिष्ठ कांग्रेस नेता जगदीप विर्क,एडवोकेट ,पूर्व शहरी जिलाध्यक्ष अशोक खुराना,अरविंद मान,अमरजीत सिंह धीमान मुख्यमंत्री के पूर्व मीडया कोर्डीनेटर जयपाल मान, सरपच जोधा सिंह,जयपाल मान, सपना राणा, ने संबोधित किया।

इस अवसर पर प्रवीण शर्मा, हरी राम सांभा,,पप्पू लाठर,राजेंद्र सिंह ीाोला,अमरजीत सिंह भोला, पंकज गाबा,विनोद तितोरिया,रमेश चौधरी, प्रदीप वैक्टर, विजेंद्रे सैनी, के के मारवाह, देवेंद्र सिंह च_ा, नरेश कुमार, अनिल काम्बोज, दया प्रकाश, लाडी संधु, ज्योति चौधरी, राज शर्मा, प्रेम सागर,रामेश्वर वाल्मूीकि,बलकार लाठश्र, सुमित कुमार,फकीर चंद,पलविंदर सिंह, नरेंद्र जोगा,,साहिब सिंह खारा,रनवीर मान, अनिल सैन राणा ,विमल सचदेवा, आनंद मलिक,राजेंद्र गट्ट,बलकार सिंह लाठर, राजेंद्र,राजपाल, राजपाल जांगड़ा,नैणी सरपंच,देबा सिंह विर्क,हर भजन सिंह,हरदयाल सिंह,करम पाल सिंह,विंदर मान, सोहिल काश्मीर सिंह,सुखविंदर सिंह,गुरुलाल राजेंद्र अरोड़ा,प्रेम,कंवल जीत सिंह सरपंच सहित कई लोग मौजूद थे।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.