April 19, 2024

पत्नी नेहा शर्मा ने अपने आशिक के साथ मिलकर कर दी अपने पति की हत्या , रचा पति की गुमशुदगी का ड्रामा , आरोपी पत्नी आशिक समेत 3 गिरफ्तार ,देखें Live – Share Video

करनाल के असंध में पत्नी नेहा शर्मा ने ही कर दी अपने 42 वर्षीय पति रोहतास की हत्या , पत्नी ने अवैध सम्बन्ध के चलते अपने प्रेमी के साथ मिल कर की थी अपने ही पति की गला दबा कर हत्या ओर पति के शव को बोरी में डाल कर शव को पानीपत के एरिया में ले जाकर फैंका था !

गौरतलब है की 24 फरवरी को असंध थाना में एक महिला के द्वारा शिकायत दी गई थी की उसका पति 21 तारिक से घर से लापता है ओर उस के बाद पत्नी ने खुद आत्महत्या करने का भी नाटक किया था । ताकि किसी को उन पर शक न हो , वही जब करनाल पुलिस ने इस मामले में गहनता से जाँच शुरू की ओर मृतक की पत्नी को हिरासत में लेकर गहनता से पूछताछ शुरू की तो महिला ने बताया की उस ने अपने प्रेमी बबलू के साथ मिलकर अपने पति की गला दबा कर हत्या की है । वही पत्नी ने बताया की उस का पति शराब पी कर उस के साथ मारपीट करता था ओर इसी लिए उस ने अपने प्रेमी व उसके भतीजे शुभम के साथ मिल अपने पति की हत्या कर दी !

वही असन्ध थाना पुलिस ने जानकारी दी है की मृतक की पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की ओर उस के शव को उस के प्रेमी ने अपने साथी के साथ मिलकर उस के शव को पानीपत के एरिया में फेंका था ताकि किसी को उन पर शक न हो , वही करनाल असन्ध थाना पुलिस ने आरोपी पत्नी व उस के प्रेमी व उस के साथी को हिरासत में ले लिया है और आज कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जायेगा ताकि ओर गहनता से पूछताछ की जा सके ! थाना असंध SHO इंस्पेक्टर कमलदीप राणा ने करनाल ब्रेकिंग न्यूज से बातचीत में दी जानकारी !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.