जेसीआई करनाल एजाइल की महिला विंग की ओर से प्रेम प्लाजा में लगाई गई परसोना एंड स्टाइल प्रदर्शनी ,देखे पूरी खबर

0
Advertisement

दिन भर चली इस प्रदर्शनी में बड़ी संख्या में महिलाओं व परिवारों ने पहुँचकर की जमकर खरीददारी करनाल सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योग मंत्रालय भारत सरकार विभाग के निदेशक मेजर सिंह ने कहा कि कारोबार के क्षेत्र मेंं महिलाओं को आगे लाकर ही देश का विकास संभव है।

Advertisement


इससे महिलाओं का व्यक्तित्व विकास होगा और समाज में अपना बहुमूल्य योगदान दे सकेंगी। महिलाओं का मनोबल बढ़ाने के लिए सामुहिक प्रयासों की आवश्यकता है। मेजर सिंह शनिवार को जेसीआई करनाल एजाइल की महिला विंग जेसीआरटी की ओर से प्रेम प्लाजा में लगाई गई परसोना एंड स्टाइल प्रदर्शन में बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे। प्रदर्शनी में महिलाओं को स्वरोजगार के लिए प्रेरित किया गया। बहुतेरी महिलाओं ने प्रदर्शनी में स्टॉल लगाए।

सुबह से शाम तक बड़ी संख्या में महिलाएं खरीदारी के लिए भी पहुंची। मुख्य अतिथि मेजर सिंह ने जेसीआरटी की कार्यकारिणी सदस्यों के साथ प्रदर्शनी का अवलोकन किया और महिलाओं को रोजगार बढ़ाने के टिप्स दिए। जेसीआरटी की चेयरपर्सन सुमन तनेजा व प्रोजेक्ट डायरेक्टर रोजी सलूजा ने बताया कि पिछले छह सालों से निरंतर इस प्रदर्शनी का आयोजन किया जा रहा है। जेसीआई महिलाओं को स्वावलंबी बनाने के लिए काम कर रही है।

समय की मांग भी है महिलाएं घर में काम करने के साथ-साथ व्यवसाय के क्षेत्र में भी कदम बढ़ाएं। इस मौके पर जेसीआई करनाल एजाइल के प्रधान हरसिमरण वधवा ने मुख्य अतिथि सहित प्रदर्शनी में शामिल रही महिलाओं का आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर सुमन तनेजा, कविता कांबोज, ज्योती ढींगड़ा, शोभा शर्मा, अमृता अरोड़ा, डा. प्रीती भाटिया, कोमल गुप्ता, भावना सिंगला, तनु सिंगला, डा. नुपूर चराया, गरिमा तनेजा, लीना, नीतिका बतरा, रोजी सलूजा, सलोनी बत्तरा, शालिनी बठला, नरेश सलूजा व राजेश ढींगड़ा आदि मौजूद रहे।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.