April 18, 2024

करनाल के जुंडला गांव में तांत्रिक विद्या में फंसकर एक व्यक्ति ने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के परिजनों ने पड़ोसियों पर तांत्रिक विद्या में फंसाकर उसको परेशान करके आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने के आरोप लगाए हैं। पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये है संजीव, जो मेहनत करके दुकान पर अपने परिवार का गुजारा करता था पर ये संजीव फंस चुका था तांत्रिक विद्या के फेर में , ये फंस चुका था तांत्रिकों के शिकंजे में और संजीव ने फिर लगा लिया मौत को गले। संजीव के परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि गांव के ही कुछ लोगों ने उसे तांत्रिक विद्या के जाल में फंसा लिया था, उसे तांत्रिक विद्या से परेशान करते थे , संजीव धीरे धीरे उनके वश में होने चला था, परिवार वाले बताते हैं कि घर में तांत्रिक विद्या की जाती थी और उसमें महिला भी शामिल होती थी। इसी तांत्रिक विद्या से परेशान होकर संजीव ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है , वहीं पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है । संजीव की छोटी छोटी 3 बेटियां हैं , उनके ऊपर से पिता का साया उठ चुका है।लेकिन बड़ा सवाल ये है कि आज के इस दौर में भी लोग तांत्रिक विद्या में विश्वास कैसे कर रहे हैं वहीं जब पुलिस आरोपियों से पूछताछ करेगी तो पता चलेगा कि संजीव पर वो लोग तांत्रिक विद्या का इस्तेमाल क्यों करते थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.