April 25, 2024
ओएसडी अमरेन्द्र सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने तीन साल पहले के करनाल को अब स्मार्ट करनाल की श्रेणी में लाकर खडा किया है, करनाल शहर के हर मोहल्ले व कालोनी में विकास होता हुआ दिखाई दे रहा है। पिछली सरकारों ने विकास के नाम पर केवल राजनीति करके करनाल की जनता की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है, परन्तु अब मुख्यमंत्री द्वारा करनाल में कल्पना चावला मैडिकल कॉलेज, नया बस अड्डा, पश्चिमी यमुना नहर पर पाई पास, शहर में आने वाले मार्गों को 10 किलोमीटर तक चौडा करना तथा करनाल को स्मार्ट सिटी घोषित करना अपने आप में उनकी अहम दुरगामी सोच का परिणाम है।
ओएसडी ने मंगलवार को अपने जनता दरबार के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि करनाल की जनता ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल को अपना विधायक बनाकर एक अहम फैसला लिया। मुख्यमंत्री ने करनाल की जनता के अनुरूप विकास कार्य करवाए है अब पिछले तीन साल पहले के करनाल  और अब करनाल में भारी अन्तर है। मुख्यमंत्री ने करनाल में विकास करवाकर इस क्षेत्र की कायाकल्प की है। करनाल शहर में इन्द्री रोड को चौडा करने का कार्य शुरू हो गया है, इस कार्य पर करोडों रुपये खर्च किया जाएगा। असंध से कैथल रोड का 170 करोड रुपये में सुधारीकरण किया जाएगा, एनडीआरआई से आईटीआई तक की सडक़ को चौडा किया जाएगा, फरवरी माह में इस पर काम शुरू हो जाएगा। जिला में लोक निर्माण विभाग द्वारा बनाई जा रही अधिकतर सडकों को 15 जून तक पूरा कर लिया जाएगा। शहर से काछवा गांव को जाने वाली सडक़ को भी चौडा करने का कार्य आरम्भ हो गया है, इस सडक़ पर विभाग द्वारा पुलिया का कार्य शुरू हो गया है।
इस अवसर पर कार्यालय के इंचार्ज कुलदीप शर्मा, भाजपा कार्यकर्ता राज सिंह, सुनील गोयल, नीटू कक्कड सहित गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।
स्टेट हैड से बनाई जाएगी सडक़े:- अमरेन्द्र सिंह
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने निर्णय लिया है कि कुछ ऐसी सडक़े एनएचआई की है और उनकी स्थिति काफी खराब हो गई है, असुविधा को देखते हुए इन सडक़ों को स्टेट हैड से बनाने का निर्णय लिया गया है। इन सडक़ों में हांसी रोड से सब्जी मंडी को जाने वाली सडक़ भी शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.