ओएसडी ने अमृतधारा अस्पताल में गुरूग्राम के प्रसिद्ध मेदांता अस्पताल की ओर से आयोजित मेगा हेल्थ कैंप का उदघाटन किया।

0
Advertisement
इस कैम्प में चिकित्सकों द्वारा करीब 200 मरीजों के स्वास्थ्य की जांच की गई। इस अवसर पर ओएसडी ने कहा कि हरियाणा सरकार द्वारा स्वास्थ्य के क्षेत्र में लोगों को बेहतरीन चिकित्सा सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए प्रदेश में बड़े-बड़े चिकित्सा संस्थान खोलें  जा रहे है। करनाल में कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज की स्थापना हो चुकी है और कुटेल में पंडित दीन दयाल उपाध्याय के नाम पर मेडिकल यूनिवर्सिटी की स्थापना की प्रक्रिया जारी है। इसके अलावा सामाजिक संगठनों व चिकित्सा विशेषज्ञों द्वारा भी अच्छे-अच्छे आधुनिक सुविधाओं से युक्त अस्पताल खोले जा रहे है। उन्होंने कहा कि अमृतधारा अस्पताल समय-समय पर जरूतमंदों की मदद करता रहता है। शहर की बढ़ती हुई चिकित्सा प्रक्रिया हर संभव सहयोग करता है।
 
इस मौके पर अमृतधारा अस्पताल के निदेशक डा. धु्रव गुप्ता,डा. राजीव गुप्ता,मेदंता से ह्रदय रोग विशेषज्ञ डा०एसके तनेजा,कैंसर रोग विशेषज्ञ डा०रितिका,दिमाग व नसों के विशेषज्ञ डा०दीपिका अपनी पूरी टीम के साथ उपस्थित रहे इसके अलावा अमृतधारा हॉस्पिटल से टेस्ट टयूब बेबी विशेषज्ञ डा०ज्योति गुप्ता,स्त्री रोग विशेषज्ञ डा०निधि सदाना व डा०स्तुति मोदी,मेडिसन विभाग से डा०साहिल अरोड़ा व डा०हितेश लाल,शिशु विभाग से डा०सागर बेदी, हड्डी रोग विशेषज्ञ डा०राधा रमन उपस्थित रहे और करीब 200 मरीजों की निशुल्क ओपीडी की गई तथा उनके स्वास्थ्य की जांच की गई और टेस्टों में 50 प्रतिशत की छूट की गई और कईं दवाईयां भी निशुल्क वितरित की गई।
 
 अमृतधारा अस्पताल के निदेशक डा०राजीव गुप्ता ने बताया कि अगले माह एडवांस कैथ लैब मेदांता दी मैडीसिटी के सौजन्य से अमृतधारा अस्पताल में शुरू  किया जा रहा है। उन्होंने यह भी बताया कि अगली ह्रदय रोग क्लीनिक 2 अगस्त को डा०देवेन्द्र द्वारा अमृतधारा हॉस्पिटल में ही आयोजित की जाएगी।
Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.