March 29, 2024

मीराघाटी स्थित दिवान इलैक्ट्रोनिक में ड्राईंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें 5 से 12 वर्ष के बच्चों ने बेहरतरीन पेंटिंग बनाई जिनको देख कर हर कोई मंत्रमुग्ध हो गया, यह ड्राईंग प्रतियोगिता सल्यूट  दि स्प्रिट ऑफ इंडिया, कर सलाम की अवधारणा के अर्तगत करवाई गई। विजेता प्रतिभागियों को संस्थान की तरफ से स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

संस्थान के संचालक मनुज दिवान ने बताया कि उनका संस्थान समय-समय पर इस प्रकार की प्रतियोगिताओं का आयोजन करता रहता है। इन आयोजनों में आकर प्रतिभागी अपनी विधा का बेहतरीन प्रर्दशन कर पाते हैं इससे उनके ज्ञान में वृद्धि तो होती ही है वह अपनी निजि जिंदगी में भी इस का लाभ ले सकते हैं, ड्राईंग प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर आस्था, द्वितिय स्थान पर रिदांत तथा तृतीय स्थान पर ध्वनि रही। इसके अलावा दिया, ध्रुवी सेठी, हृदय, इरा शर्मा, जय शर्मा, अशमीत सिंह, समज्ञा, दृष्टा, दिशा, तन्नु व युक्ति की पेंटिगों को भी प्रोत्साहित करते हुए सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में मनुज दीवान, तनुज दिवान, श्रुति दिवान, मुकेश शर्मा, अमित शर्मा, गुलशन, राकेश पसरीचा व अजय सचदेवा भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.