कान्वेंट स्कूल में 32वीं जिला करनाल रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता का आयोजन

0
Advertisement


शेयर करें।
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

करनाल। कान्वेंट स्कूल में 32वीं जिला करनाल रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता करवाई जा रही है। पहले दिन हुए मुकाबलों में कान्वेंट स्कूल के स्केटर्स का प्रदर्शन सबसे शानदार रहा। खिलाडिय़ों ने पांच गोल्ड, चार सिल्वर व सात ब्रांज मेडल प्राप्त किया। दूसरे स्थान पर रही ओपीएस विद्या मंदिर के स्केटर्स ने पांच गोल्ड, तीन सिल्वर व दो ब्रांज मेडल जीते। डीपीएस के स्केटर्स तीन गोल्ड, तीन सिल्वर और तीन ब्रांज मेडल जीतकर तीसरे स्थान पर रहे। जिला स्केटिंग संघ के प्रधान अविनाश बंसल और सचिव संदीप गोयल ने बताया कि प्रतियोगिता के माध्यम से करनाल टीम का चयन किया जाएगा।

यह टीम राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में खेलेगी। कान्वेंट स्कूल की प्रिंसिपल सिस्टर ओफिलिया ने स्पोटर्स इंचार्ज रमेश चंद, मोहिंद्र, राजीव स्केटिंग कोच संजय गोयल को बढिय़ा प्रदर्शन के लिए बधाई दी और स्कूल ओर से संपूर्ण सहयोग के लिए आश्वस्त किया। कोच संजय गोयल ने परिणामों की जानकारी देते हुए बताया कि क्वार्ड रेस में छह वर्ष से कम आयु वर्ग में लडक़ों में सानिध्य गुप्ता ने पहला, तेजस ने दूसरा व आरव गोयल ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। लड़कियों में तनीषा प्रथम, अक्षिणी द्वितीय व काव्या अग्रवाल तृतीय रही। छह से आठ वर्ष आयु वर्ग में लडक़ों में दक्ष प्रथम, अथर्व द्वितीय व चिराग तृतीय रहे। लड़कियों में नीहल ने पहला, गुरबाणी ने दूसरा और रिया ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

Advertisement


आठ से 12 वर्ष आयु वर्ग में लडक़ों में चिराग प्रथम, दिव्यम द्वितीय व तन्मय तृतीय रहे। लड़कियों में दिशा ने पहला, अर्शदीप ने दूसरा और तन्वी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। 12 से 16 वर्ष आयु वर्ग में दक्ष ने पहला, समरजीत ने दूसरा और नमन ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। लड़कियों में रश्मि प्रथम, वंशिका द्वितीय व अरांची तृतीय रही। 16 वर्ष से अधिक आयु वर्ग में ओजसवीर मान ने पहला, वैभव शर्मा ने दूसरा व जय लांग्यान ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। लड़कियों में आकांक्षा अव्वल रही। रोड रेस में आठ से 12 वर्ष आयु वर्ग में लडक़ों में दिव्यांश ने पहला, तन्मय ने दूसरा व चिराग ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। लड़कियों में दिशा प्रथम, तन्वी द्वितीय व खुशी तृतीय रही।

12 से 16 वर्ष आयु वर्ग में दक्ष ने पहला, नमन ने दूसरा व शिखर राज ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। लड़कियों में जसनीत कौर प्रथम, अरांची द्वितीय व रश्मि तृतीय रही। 16 वर्ष से अधिक आयु वर्ग में लडक़ों में ओजसवीर मान ने पहला, जय लांग्यान ने दूसरा और वैभव शर्मा ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। लड़कियों में आकांक्षा अव्वल रही। इसी प्रकार इनलाइन रेस में छह वर्ष से अधिक आयु वर्ग में लडक़ों में शौर्य ने पहला, अधिराज ने दूसरा व पर्व ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

लड़कियों में वेणी प्रथम व सृष्टि द्वितीय रही। छह से आठ वर्ष आयु वर्ग में लडक़ों में देवांश ने पहला, अयान ने दूसरा व अगम ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। लड़कियों मेहक प्रथम व मेहुल द्वितीय रही। आठ से 12 वर्ष आयु वर्ग में लडक़ों में नमन प्रथम, प्रगुण द्वितीय व रेहान तृतीय रहे। लड़कियों में भव्या प्रथम, अराध्या द्वितीय व सन्वी तृतीय स्थान पर रही। 12 से 16 वर्ष आयु वर्ग में लडक़ों में माहिन प्रथम, मोहित द्वितीय व राहुल तृतीय रहे। लड़कियों में तन्नू प्रथम, योग्या द्वितीय व भूमिका तृतीय रही। 16 वर्ष से अधिक आयु वर्ग में लडक़ों में रोनाल्ड ने पहला, यूज ने दूसरा व नरेंद्र सिंह ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। लड़कियों में कोमल प्रथम व शिवानी द्वितीय रही।

रोड रेस में आठ से 12 वर्ष आयु वर्ग में लडक़ों में रेहान प्रथम प्रगुण द्वितीय व आंजनेय तृतीय रहे। लड़कियों में सिमरन ने पहला, अराध्या ने दूसरा व सन्वी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। 12 से 16 वर्ष आयु वर्ग में माहिन ने पहला, राहुल ने दूसरा व गौरव ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। लड़कियों में तन्नू प्रथम, योग्या द्वितीय व मृदुल तृतीय रही। 16 वर्ष से अधिक आयु वर्ग में रोनाल्ड ने पहला व नरेंद्र ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। लड़कियों में रचिता प्रथम व शिवानी द्वितीय स्थान पर रही। प्रतियोगिता में जितेश कपूर, राजेश गांधी, पंकज बतरा, बलदीप सिंह, हरप्रीत सिंह, जजपाल सिंह, अमरिंद्र सिंह, अमित राणा, राहुल देव, मोहन कुमार व रेखा का विशेष सहयोग रहा।


शेयर करें।
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
Advertisement













LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.