April 24, 2024

ओ पी एस विद्या मंदिर की प्रे प्राइमरी विंग द्वारा आज विंटेज किचन में मदर डे बड़ी धूम धाम से मनाया गया. विद्यालय के द्वारा बच्चो के भविष्य जननी सभी माताओ को कार्यक्रम के लिए विशेष रूप से आमंत्रित किया गया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप अकादमिक इंचार्ज पूर्ती बंसल एवं प्रधानाचार्य डॉ जसजीत सूद रहे।  वशिष्ठ अतिथि के रूप में सुषमा बंसल एवं एवं सुमन बंसल उपस्थित रहे. इस भव्य कार्यक्रम के शुरुआत दीप प्रज्वलित करके की गयी।

नंन्हे मुन्ने विद्यार्थियों द्वारा स्वागत गीत प्रस्तुत आने वाले मेहमानो का स्वागत किया। उसके बाद एल के जी के विद्यार्थियों द्वारा ऊँगली पकड़ के पर जोरदार प्रस्तुति दी गयी व् तालियों के गड़गड़हाट से से प्रागण गूँज गया।  यू के जी के विद्यार्थियों द्वारा नए जमाने की माँ  के ऊपर एक नाटक प्रस्तुत किया गया. जो वाकय में प्रेरणादायक था। साथ ही माताओ से विभन्न खेल भी खिलवाये गए व् उनेह प्रुस्कृत किया गया।

विद्यालय के चेयरमैन अविनाश बंसल ने कहा की इंसान वही होता है जो उसकी माँ बनती है वरना भीड़ तो सब जगह होती है. मैनजेर प्रकाश बंसल ने कहा स्याही ख़तम हो जाती है माँ लिखते लिखते उसके प्यार की दास्ताँ इतनी लम्बी थी।  इस सुबह अवसर पर विद्यालय की प्रधानाचार्य डॉ जसजीत सूद ने कहा माँ जिस  पौधो को पानी दे  दे  वह पौधा कभी सूखता नहीं। प्राइमरी इंचार्ज रीमा गर्ग ने सभी माताओ का तहे दिल से धन्यवाद देते हुए कहा की माँ तो ममता की मूरत है प्रेरणास्त्रोत है।  कार्यक्रम के अंत में बच्चो एवं अभिभावकों को धन्व्यद करते हुए कार्यक्रम का समापन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.