ओ पी एस विद्या मंदिर में किड्स कार्निवाल का भव्य आयोजन

0
Advertisement



करनाल सेक्टर 13 में स्तीथ ओ पी एस विद्या मंदिर स्कूल के प्रांगण में आज किड्स कार्निवाल उत्स्व का आयोजन बहुत ही उर्षोउल्लास के साथ किया गया ! कार्यक्रम की शुरुआत श्री श्री 108 स्वामी राम दास जी महाराज के कर कमलो द्वारा विद्यालय की यज्ञशाला में मंगल मंत्रो के उच्चारणो से की गयी वही विद्यालय के चेयरमैन अविनाश बंसल व् प्रबंधक प्रकाश बंसल ने फूल भेंट कर उनका हार्दिक अभिनन्दन किया ! इस अवसर पर प्रधानाचार्या डॉ जसजीत सूद भी उपस्थित रही ! कार्निवाल में मुख्य आकर्षण का केंद्र हरियाणा की संस्कृति की झलक , मथुरा वृन्दावन धाम , आर्ट एंड क्राफ्ट की प्रस्तुति बखूभी पेश की गयी ! विद्यालय की चेयरपर्सन सुषमा बंसल एवं सुमन बंसल कला के अदभुत नमूनो को देखकर दंग रह गए व् बच्चों की उन्होंने खूब प्रशंसा की !
इस उत्सव में बच्चो व् उनके माता पिता ने विभन्न खेलो में हिस्सा लिया व् खूब मस्ती कर पुरस्कार जीते ! ठन्डे मौसम में चटपटे व्यंजन का भी बच्चो ने खूब लुत्फ़ उठाया ! कार्निवाल की शोभा को बढ़ाने के लिए मुख्य अतिथि के रूप में करनाल मेयर रेनू बाला जी गुप्ता एवं वशिष्ठ अतिथि अमरनाथ सौदा मेंबर हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमेटी ने शिरकत की व् दीप प्रज्वलित कर रंगारंग कार्यक्रम का शुभारम्भ किया ! उनका स्वागत गणेश वंदना गीत व् हनुमान चालीसा द्वारा किया गया ! वही प्री प्राइमरी के विद्यार्थियों द्वारा क्रिसमस डांस प्रस्तुत किया गया,
साथ ही कार्यक्रम की शोभा वुमन एम्पोवेर्मेंट, एरोबिक्स, क्लासिकल नृत्य ,हरियाणवी नृत्य ने तो चार चाँद लगा दिए ! इस उत्सव में फॅमिली कैटवाक व् मास्टर शेफ प्रत्योगिता का भी आयोजन किया गया जिनकी जजमेंट श्वेता गर्ग ने की ! विजेताओं को पुरस्कार देते हुए अविनाश बंसल ने अपनी प्रसन्ता जाहिर करते हुए कहा कार्निवाल ने हमे हमारे बचपन की याद दिला दी !
विद्यालय का ध्येय उच्च शिक्षा,उच्च विचार, उच्च संस्कार प्रदान करना है ! प्रधानाचार्या डॉ जसजीत सूद ने कहा भारतीय संस्कृति व् सभ्यता इन्ही प्रकार के उत्सव में ही समय है ! आज के इस कार्निवल में मुख्य रूप से अकादमी इंचार्ज अमन बंसल, तरुण बंसल,पूर्ती बंसल ने कहा की आज सभी विद्यार्थियों व् अभिभावकों संग हमारा सपना हकीकत में परिवर्तित हो गया !




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.