April 19, 2024

करनाल के जिला अध्यक्ष जगमोहन आनंद ने कहा कि देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की कुरुक्षेत्र में आयोजित रैली ने हरियाणा की रैलियों के सभी रिकार्ड ध्वस्त कर दिए हैं। रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर जनता में भारी उत्साह दिखाई दिया। जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज भाजपा की नीतियों को हरियाणा की जनता के समक्ष रखा उससे जनता काफी प्रभावित हुई। कुरुक्षेत्र में आयोजित रैली में उमड़ी रिकार्ड भीड़ को देखते हुए यह साफ हो गया है कि हरियाणा की सभी दस सीटों पर कमल खिलेगा।

जिला अध्यक्ष जगमोहन आनन्द आज कुरुक्षेत्र में आयोजित रैली से लौटकर ने जारी बयान में कहा कि कुरुक्षेत्र में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की रैली हरियाणा में भाजपा की जीत के लिए मील का पत्थर साबित होगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों से देश का गौरव पूरे विश्व में बढ़ा है। भारी जनसमूह ने रैली में पहुंचकर यह दिखा दिया है कि देश की जनता नरेंद्र मोदी जी के साथ है और उन्हें ही देश का प्रधानमंत्री बनाना चाहती है।

उन्होंने बताया कि रैली में मोदी-मोदी के नारों से पूरा वातावरण मोदी के नाम से गूंज उठा। यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के देशहित में किए गए कार्यों के कारण ही संभव हुआ है। उन्होंने कहा कि बीते पांच सालों में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने देश की आन, बान और शान को बढ़ाया है।

जिला अध्यक्ष जगमोहन आनन्द ने बताया कि रैली में प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का अभिनंदन किया और प्रदेश की नीतियों और बीते साढ़े चार साल के कार्यों को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के समक्ष रखा जिस पर रैली में मौजूद जनता ने तालियां बजाकर मु यमंत्री श्री मनोहर लाल जी का स्वागत किया। जगमोहन आनंद ने बताया कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने रैली में अपने हरियाणा के दौरों की भी चर्चा की और हरियाणा को अपना घर बताया।

उन्होंने बताया कि भाजपा की प्रदेश में सभी 10 सीटों पर जीत पहले से निश्चित थी लेकिन प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की रैली से यह जीत रिकार्ड जीत में बदल जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी की रैली के बाद से कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दलों की नींद उड़ गई है। विपक्षी दलों को भी भाजपा की जीत नजर आने लग गई है इसलिए अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि रैली में प्रधानमंत्री श्री नरेंंद्र मोदी जी ने स्वयं को कामगार बताया और देश की जनता से देश को आगे बढ़ाने का वायदा किया। रैली में मौजूद लोगों ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा किए गए विकास कार्यों पर हाथ उठाकर अपनी सहमति जताई। इससे पहले जिला अध्यक्ष जगमोहन आनंद ने हजारों लोगों के काफिले को रैली के लिए रवाना किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.