April 24, 2024

असंध-करनाल: देश व प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने विकास के सारे रिकाॅर्ड तोड दिए। आज देश का हर वर्ग खुशहाल है। यह कमाल देश के कर्मठ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की मेहनत का है। भाजपा की सरकार में रिकाॅर्ड विकास को देखकर विपक्ष के पास भी कोई मुददा नहीं बचा है।

सबके प्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी मंत्रियों च सरकारी अफसरों को प्रातः 9 बजे कार्यालय पहुंचने के आदेश दिए। और सभी समय पर पहुंचना शुरू भी हो गए। जिससे जनता के काम समय पर होने लगे। यह जानकारी गांव बाल रांगडान में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा के जिला महामंत्री योगेंद्र राणा ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए दी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में सुगम आवाजाही के लिए सडकों के निमार्ण की योजना तैयार की है।

जिसके तहत हर दिन कम से कम 40 किलोमीटर लंबी सडक का निर्माण करने का खाका तैयार किया है। योगेंद्र राणा ने बताया कि प्रधानमंत्री चाहते हैं कि इंपोर्ट व एक्सपोर्ट में सडकें खराब होने के कारण पहले जो समय बर्बाद होता था वह समय लोग अपने दूसरे कार्यों में दे सकें। उन्होंने बताया कि प्रदंेश में मनोहर सरकार प्रधानमंत्री के नक्शे कदमों पर चलकर कार्य कर रही है। योगेंद्र राणा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल प्रदेश को अपना घर मानते हैं।

वें हरियाणा को विकास की उंचाईयों पर ले जाना चाहते हैं। योगेंद्र राणा ने कहा कि युवा खूब मन लगाकर पढाई करे। उन्होंने कहा कि युवा नौकरी की टेंशन न लें, क्योंकि मनोहर सरकार बिना पैसे व किसी सिफारिश के नौकरी देगी। उन्होंने ग्रामीणों को भाजपा पर विश्वास जताने के लिए धन्यवाद भी किया।

इस मौके पर लाभ सिंह, अजय राणा, अंकित, जसमेर, केहर सिंह, सुनील, रणदीप, संजय, सतीश, राधेश्याम, दशरथ, तेजपीर, पपू राणा, पपू गुर्जर, कुलदीप मास्टर मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.