April 25, 2024

भाजपा के टी.वी. एवं प्रिंट मीडिया प्रदेश पैनालिस्ट एडवोकेट शमशेर सिंह नैन ने कहा कि जे.जे.पी. नेता दुष्यंत चौटाला ने नौकरियों को लेकर मंत्री कैप्टन अभिमन्यु के खिलाफ जो झूठ ब्यान दिया गया है उसकी भारतीय जनता पार्टी कड़े शब्दों में निंदा करती है। विपक्ष द्वारा दिया गया यह झूठा ब्यान उनकी औछी मानसिकता को दर्शाता है।

शमशेर सिंह नैन ने कहा कि इस प्रकार की गलत ब्यानबाजी करके विपक्ष दोगली राजनीति कर रहा है, जिसे जनता भली भांति समझती है। उन्होंने ने बताया कि गत दिवस जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने ब्यान दिया था कि मंत्री कैप्टन अभिमन्यु के गांव से 65 युवाओं ने गु्रप डी के फार्म भरे थे और वे सभी 65 के 65 नौकरी लग गए, जबकि हकीकत यह है कि कैप्टन अभिमन्यु के गांव में से 300 लोगों ने गु्रप-डी के लिए अप्लाई किया था, जिसमें से चार लोगों की नौकरियां लगी हैं। जिससे साफ पता चलता है कि दुष्यंत चौटाला ने जनता को बहकाने के लिए लोगों को झूठ बोला है, जिसका सबक जनता आने वाले विधानसभा चुनावों में सिखाएगी।

शमशेर सिंह नैन ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस और जेजेपी दोनों एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं। दोनों ही पार्टियां लोगों में भाजपा के खिलाफ झूठा एवं भ्रामक प्रचार कर रही है। उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस के दिन भी लद चुके है।

जनता उन्हें सिरे से नकार चुकी है। विपक्ष चाहे जितना भी ऐडी चोटी का जोर लगा ले लेकिन अपने मनसूबों में कभी कामयाब नहीं होगा।

नैन ने दावा किया कि आने वाला समय भी भाजपा का ही होगा। अब की बार भाजपा विधानसभा चुनावों में 75 पार का लक्ष्य पूरा करेगी और पूर्ण बहुमत के साथ अपनी सरकार बनाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.