विपक्ष कर रहा है भाजपा सांसद के खिलाफ झूठा दुष्प्रचार : जगमोहन आनन्द

0
Advertisement

  • विपक्ष कर रहा है भाजपा सांसद के खिलाफ झूठा दुष्प्रचार : जगमोहन आनन्द
  • सांसद ने संसदीय क्षेत्र में करवाए करोड़ों रुपये के विकास कार्य

भाजपा जिलाध्यक्ष जगमोहन आनन्द ने पिछले कुछ दिनों से लगातार सोशल मीडिया में भाजपा के कुछ जनप्रतिनिधियों के प्रति दुष्प्रचार के मामले पर संज्ञान लेते हुए कहा कि निवर्तमान सांसद अश्विनी चोपड़ा के बारे में कहा गया कि उनके द्वारा क्षेत्र में कोई भी विकास कार्य नहीं करवाए गए एवं वह लगातार अपने संसदीय क्षेत्र से दूर रहे जोकि सरासर झूठ एवं बेबुनियाद है। विपक्ष द्वारा इस प्रकार के औछे हथकंडे अपनाए जा रहे हैं।

जगमोहन आनन्द ने सैक्टर-13 स्थित भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पहले विपक्ष ने घरौंडा विधायक हरविंद्र कल्याण के बारे में कहा कि उन्हें चेयरमैन पद से हटाया गया, जबकि सच्चाई यह थी कि उन्होंने स्वयं ही अपना कार्यकाल पूरा होने पर त्याग पत्र दिया था और अब सांसद पर आरोप लगाए जा रहे हैं कि वह बिमारी का बहाना बनाकर चुनाव लडऩे से मना कर रहे हैं, जबकि वास्तविकता यह है कि निवर्तमान सांसद कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझते हुए विदेश से अपना सफल ईलाज करवाकर लौटे हैं एवं अब डाक्टरों द्वारा उन्हें पूर्णयत: आराम करने का परामर्श दिया गया है।

Advertisement


ऐसी परिस्थितियों में उन्होंने स्वयं ही करनाल से चुनाव न लडऩे के लिए प्रदेश एवं केन्द्रीय नेतृत्व को अवगत करवा दिया है। कैंसर जैसी गंभीर परिस्थितियों से जूझते हुए ऐसे सांसद पर विपक्ष द्वारा जो आरोप लगाए जा रहे हैं वह अशोभनीय एवं निंदनीय हैं। विपक्ष द्वारा लगातार भाजपा के जनप्रतिनिधियों पर इस तरह के मनगढं़त एवं बेबुनियाद आरोप लगाकर भाजपा को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है, जबकि सच्चाई यह है कि सांसद द्वारा जितनी ईमानदारी के साथ विकास कार्यों के लिए ग्रांट दी गई है उतनी आज तक किसी भी अन्य सांसद नहीं दी।

सांसद द्वारा गोद लिए गए गांव मोहीदीनपुर पर भी विपक्ष राजनीति कर रहा है जिसमें कहा जा रहा है कि सांसद द्वारा वहां कोई विकास कार्य नहीं करवाए गए, जबकि स्थिति बिल्कुल विपरीत है। जगमोहन आनन्द ने दावा किया कि एक बार विपक्ष खुद जाकर गांव में खुली आंख से विकास को देखे तब कोई टिप्पणी करे। इस अवसर पर उनके साथ प्रदेश पैनालिस्ट एडवोकेट शमशेर नैन भी उपस्थित रहे।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.