युवा वर्ग ही ला सकते हैं देश में बड़ा बदलाव : दलपत सिंह कादियान

0
Advertisement

कस्बे के दीवान पैलेस में कार्यकर्त्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसका नेतृत्व गांव उड़ाना के सरपंच एवं युवा भाजपा नेता सुरेंद्र उड़ाना ने किया। कार्यकर्त्ता सम्मेलन में भाजपा कार्यकर्त्ताओं, सरपंचों एवं युवा कार्यकर्त्ताओं के साथ-साथ गणमान्य लोगों ने हिस्सा लिया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कोर्डिनेटर दलपत सिंह कादियान, नगर निगम के पार्षद बलविंद्र, पूर्व इंद्री अनाज मंडी प्रधान रघुबीर बत्तान, भाजपा नेता सुरेन्द्र भाटिया, समाजसेवी डा. अनिल कुमार समेत कई लोग विशेष रूप से मौजूद रहे।

कार्यक्रम की अध्यक्षता इंद्री के वरिष्ठ भाजपा नेता रघुबीर बतान ने की। दीवान पैलेस में सैंकड़ों लोगों की भीड़ को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कोर्डिनेटर दलपत सिंह कादियान ने कहा कि युवा वर्ग देश का भविष्य हैं और युवा वर्ग ही देश में बड़ा बदलाव ला सकते हैं। इसलिए जरूरी है कि युवाओं को राजनीति में ज्यादा से ज्यादा हिस्सा लेने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि युवाओं में बहुत ताकत होती है।

Advertisement


उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने पूरे प्रदेश का चहुंमुखी विकास करवाया है। इंद्री हल्के के युवा नेता सुरेंद्र उड़ाना ने कार्यकर्त्ताओं की भीड़ एकत्रित कर भाजपा पार्टी की नीतियां बताकर पार्टी को ओर ज्यादा मजबूत बनाने का काम किया है। आज की भीड़ भी इसी बात का अहसास दिलाती है कि इंद्री हल्के के लोग बदलाव चाहते हैं। इस अवसर पर पार्षद बलिन्द्र बराड़ ने मंच के माध्यम से युवाओं को राजनीति में आगे बढऩे के लिए प्रेरित किया। उन्होंने मांग करते हुए सुरेन्द्र उड़ाना को इन्द्री विधानसभा से टिकट देने की बात कही।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में विकास कार्यो की गंगा बह रही है ओर मुख्यमंत्री मनोहर लाल एक ईमानदार व स्वच्छ छवि के नेता हैं। सम्मेलन में मंच के माध्यम से सुरेन्द्र उड़ाना ने कहा कि उड़ाना ने कहा कि युवा वर्ग ही मेरी ताकत हैं हलके के 36 बिरादरी के युवा एक आवाज पर एकत्रित हो जाते हैं। 8 सितम्बर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विजय संकल्प रैली में उनके नेतृत्व में भी सैंकड़ों युवाओं का काफिला रवाना होगा। उन्होंने कहा कि युवा ही देश में बदलाव ला सकता है।

युवाओं को राजनीति में आगे आने के मौके दिए, ताकि देश युवा सोच के साथ आगे बढ़ सके। उन्होंने कहा कि यदि उन्हें इन्द्री विधानसभा से चुनाव लडऩे का मौका दिया जाता है तो वो पूरे दमखम के साथ अपने युवाओं के सहयोग से चुनाव लड़कर जीत हासिल करेंगे। उन्होंने कहा कि वह बिना किसी भेदभाव के कार्य करेगें ओर किसी को भी शिकायत का मौका नहीं देगें। उड़ाना ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रोहतक में होने वाले कार्यक्रम को लेकर वो काफी उत्साहित है ओर इस कार्यक्रम से पहले वो एक रोड़ शो के द्वारा हल्के में इस कार्यक्रम में शामिल होने का संदेश देने बारे विचार विमर्श कर रहे है ओर जल्द ही इस पर निर्णय ले लिया जाऐगा।

गौरतलब है कि युवा नेता सुरेन्द्र उड़ाना इससे पहले भी कई सामाजिक कार्यक्रमों को आयोजित कर उनमें काफी भीड़ जुटा चुके है ओर अभी हाल ही में मुख्यमंत्री की जन आर्शिवाद यात्रा के दौरान गांव भादसों में उन्होंने मुख्यमंत्री के स्वागत में हजारों युवाओं की भीड़ जुटाई थी। इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता रघुबीर बतान, सुरेन्द्र भाटिया, डॉ अनिल बटानखेडी, बलविंदर बराड़, अनुज खानपुर, लखपत कश्यप, नवदीप दुधवाल, दिनेश, सत्यनारायण, विजय, मनीष, रमन, सोनी भादसों,रोहित के.डी समेत सैंकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.