25 जून को करनाल में मुख्यमंत्री जनता दरबार लगाकर सुनेंगे जनता की समस्याएं , लॉकडाउन का होगा पालन ,देखें पूरी खबर

0
Advertisement



  • 25 जून को करनाल में मुख्यमंत्री जनता दरबार लगाकर सुनेंगे जनता की समस्याएं , लॉकडाउन का होगा पालन
  • शिकायतकर्ता को 24 जून को एडीसी कार्यालय में दर्ज करवाकर लेना होगा टोकन नम्बर ,
  • बिना टोकन नम्बर के जनता दरबार में प्रवेश नहीं : उपायुक्त निशांत कुमार यादव

करनाल उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने बताया कि आगामी 25 जून को स्थानीय लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में प्रात: 10.30 बजे से मुख्यमंत्री मनोहर लाल जनता दरबार लगाकर आमजन की समस्याएं सुनेंगे। कोरोना महामारी को देखते हुए जनता दरबार में 100 शिकायतों को शामिल किया जाएगा और उन्हें जनता दरबार में प्रवेश मिलेगा, जिनके पास जनता दरबार में शामिल होने का टोकन नम्बर होगा। यह टोकन नम्बर अतिरिक्त उपायुक्त के कार्यालय से प्राप्त किया जा सकेगा।

उपायुक्त ने लघु सचिवालय में स्थित उपायुक्त कार्यालय में अधिकारियों की बैठक आयोजित की और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कोरोना महामारी के चलते अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों का काफी अंतर महसूस किया है। इस अंतर को महसूस करते हुए मुख्यमंत्री ने 25 जून को लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में जनता दरबार लगाने का निर्णय लिया है।

Advertisement


इस जनता दरबार में प्रवेश के लिए ऐसे लोगों को टोकन दिया जाएगा जो एक दिन पहले अर्थात 24 जून को लघु सचिवालय के दूसरे तल पर स्थित एडीसी के कार्यालय में अपनी शिकायत दर्ज करवाएंगे और उसकी एक फोटोप्रति कार्यालय में देंगे। इसके साथ ही एडीसी कार्यालय के कर्मचारी शिकायत प्राप्त करके उन्हें टोकन नम्बर देंगे। इस टोकन नम्बर से शिकायतकर्ता जनता दरबार में प्रवेश कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि आम जनता को इस जनता दरबार में प्रवेश करने की अनुमति नहीं है।

कोरोना महामारी में लॉकडाउन का पालन हो इसके लिए अधिकतम 100 व्यक्तियों को टोकन नम्बर दिया जाएगा। जनता दरबार में जो व्यक्ति लॉकडाउन का पालन नहीं करेगा अर्थात जिनके पास मास्क नहीं होगा और वह सोशल डिस्टैंसिंग का पालन नहीं करेगा तो उसे जनता दरबार से बाहर कर दिया जाएगा।

उपायुक्त ने सभी जिला के लोगों से अपील की है कि वह जरूरत के अनुसार ही अपनी शिकायत दें, बिना वजह भीड़भाड़ न करें ताकि जरूरतमंद लोगों की शिकायतों का निवारण हो सके।

इस अवसर पर एडीसी करनाल अशोक कुमार बंसल, एसडीएम नरेन्द्र पाल मलिक, सीटीएम डा. पूजा भारती, डीआईपीआरओ सुनील बसताड़ा सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.