DC करनाल ने दी जानकारी बताया कल रिकॉर्डतोड़ 421 कोरोना सैम्पल लिए गए सभी की रिपोर्ट आई आज नेगटिव

0
Advertisement


  • DC करनाल ने दी जानकारी बताया कल रिकॉर्डतोड़ 421 कोरोना सैम्पल लिए गए सभी की रिपोर्ट आई आज नेगटिव,देखें Video – Share News
  • जिले में रिकॉवरी रेट भी हुआ 50 परसेंट से अधिक,
  • डीसी निशांत कुमार यादव ने दी जानकारी !
  • जिला उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने कहा अब गुरुकुल नीलोखेड़ी में भी कोविड केयर सेंटर बनाया गया है ,जहा कोविड के लक्षण पाए जाने वाले मरीजों को रखा जाएगा !

करनाल के लिए आज राहत भरी खबर , कल रिकॉर्डतोड़ 421 कोरोना सैम्पल लिए गए सभी की रिपोर्ट आई आज नेगटिव, जिले में रिकॉवरी रेट भी हुआ 50 परसेंट से अधिक , डीसी निशांत कुमार यादव ने जानकरी,

करनाल, उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने कहा कि शुक्रवार को करनाल जिला में कोरोना संक्रमण का कोई भी पोजिटिव मामला नहीं है। जिले में पोजिटिव मामला ना हो, इसके लिए नागरिकों को आगे आना होगा और सचेत रहकर काम करना होगा। नागरिकों के सहयोग से ही इस महामारी की जंग को जीता जा सकता है।

Advertisement


उपायुक्त ने शुक्रवार को मिडिया से बातचीत में बताया की जिले में पिछले दिनों कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे थे, परन्तु जिसके कारण पोजिटिव केसों की संख्या 74 तक पहुंच गई है। उन्होंने बताया कि जिले में अभी स्थिति काबू में है, 125 पोजिटिव केसों में से 49 केस ठीक होकर अपने घर जा चुके है और 2 की मृत्यु हो गई है।

उन्होंने बताया कि जिलावासी प्रशासन का सहयोग करें, अपनी जिम्मेवारी समझे। बाहर निकलते समय मास्क का प्रयोग जरूर करें, भीड़भाड़ वाले स्थान पर ना खड़े हो, सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखें तथा अपने हाथों को समय-समय पर सेनेटाईज करते रहे ताकि इस महामारी पर अंकुश लगाया जा सके।

जिला उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने कहा अब गुरुकुल नीलोखेड़ी में भी कोविड केयर सेंटर बनाया गया है। जहा कोविड के लक्षण पाए जाने वाले मरीजों को रखा जाएगा ,फ़िलहाल अब तक जिले में 125 कोरोना के केस सामने आ चुके है। जिसमे से 74 केस एक्टिव है। 49 लोग अपने घर स्वास्थ्य होकर जा चुके है।

2 व्यक्तियों की कोरोना से मौत हो चुकी है। फ़िलहाल करनाल वासियो के लिए आज राहत भरी खबर सामने आई है। लेकिन लोगो को स्वास्थ्य विभाग व् सरकार की गाइड लाइन का पालन करना होगा।






LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.