पहले की सरकारों ने सिर्फ वायदें किए, भाजपा काम कर रही -भगवानदास कबीरपंथी

0
Advertisement
विश्वकर्मा समाज के लोगों ने जताया आभार, कहा आजतक अधुरे भवन में चलाते रहें है काम, 20 साल पुरानी मांग हुई पूरी।
बुधवार को नीलोखेड़ी स्थित वार्ड नॉ 12 में विश्वकर्मा भवन के अधुरे भवन को पूरा करने के निर्माण कार्य का शुभारम्भ हल्का विधायक भगवानदास कबीरपंथी ने नारियल फोड़ कर किया। इस अवसर पर पहुँचने पर विधायक कबिरपंथी का रामगढ़िया समाज के लोगों द्वारा फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया। विश्वकर्मा भवन के निर्माण में 5 लाख रुपये खर्च होगें जो जिला स्कीम के तहत लगाए जायेगें। रामगढ़िया समाज के लोगों की यह मांग 20 साल पुरानी थी
जिसके निर्माण कार्य के शुरू होने पर समाज के लोगों ने सरकार का और विधायक कबीरपंथी का आभार व्यक्त क़िया।
इस मौके पर विधायक कबीरपंथी ने कहा कि सरकार साफ नियत से काम कर रही है सरकार की कथनी-करनी में कोई अंतर नहीं है आज से पहले की सरकारों में सिर्फ वायदें होते रहे पर धरातल पर काम नजर नहीं आया और नोकरियाँ अपने चहेतों को बांट दी गई। पर भाजपा सरकार में पूरी ईमानदारी से विकास कार्य करवाए जा रहें है और भर्ती प्रकिया भी पूरी पार्दर्शियिता से करवाई जा रही है जिसमें कोई भाई-भतीजावाद नहीं चल रहा। इसपर विधायक ने कहा कि सरकार के कामकाज को 1000 दिन पूरे हुए है जोकि काफी गौरवशाली रहें सरकार ने विकास के नए आयाम कायम किएं है कई बड़ी उपलब्धियों को अबतक के कार्यकाल में हासिल किया गया। हरियाणा प्रदेश तरक्की करें इसके लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी सदा प्रयासरत हैं।
इसके साथ ही विधायक ने कहा कि रामगढ़िया समाज के लोगों ने कुछ दिनों पहले अपनी मांग रखी रही जिसपर आज निर्माण कार्य शुरू करवा दिया गया है और 5 लाख रुपये इस भवन के निर्माण में खर्च होंगे और बहुत जल्द एक सुंदर भवन बनकर तैयार होगा। इस मौके पर जिला महामंत्री राजबीर शर्मा, मंडल अध्यक्ष दीपक बंसल, प्रेम मुंजाल,  जिला उपाध्यक्ष शिवनाथ कपूर ,चमेल सिंह, नरेंद्र शर्मा, बलबीर शर्मा, प्रेम सचदेवा, सुरेश प्रभाकर, नवरूप पार्षद, साधा सिंह, सुरेंद्र सीकरी, विक्रम सीकरी, अजमेर अर्जहेड़ी, सतबीर सीकरी, रायपुर सतबीर, दीपक शर्मा आदि भाजपा नेता और भारी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद रहे।
Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.