April 19, 2024

निगदू :- वीरवार को हल्का विधायक नीलोखेड़ी भागवानदास कबीरपंथी की अगुवाई में भाजपा पदयात्रा के दूसरे चरण की शुरुवात निगदू से की गई । इस मौके पर विधायक के साथ-साथ सैंकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं ने निगदू से  बोहला और आगे घोलपुरा तक 15 किलोमीटर की पैदल यात्रा निकाली ।

यात्रा के दौरान विधायक और भाजपा कार्यकर्ता हाथों में तिरंगें झंड़े और भाजपा झंडे के साथ दिखें और भारत माता की जय के जयकारों के साथ माहौल गूँजता नजर आया। विधायक भागवानदास कबीरपंथी ने बताया कि पैदल यात्रा महात्मा गांधी जी को उनकी 150 वीं जयंती पर श्रधांजलि स्वरूप होगी साथ ही इस पदयात्रा का मुख्य उद्देश्य गांवों के साथ जनसंपर्क रहेगा इसके साथ ही केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार की महत्वपूर्ण योजनओं को लोगों तक पहुँचाने का काम इस यात्रा के दौरान किया जाएगा।

विधायक कबीरपंथी ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओ का साहस देखकर विपक्षियों की नींद उड़ी हुई है। आज भाजपा का हर कार्यकर्ता अपनी पार्टी के किए कामों पर गर्वित है कि जो वायदे चुनावों में जनता के साथ किए गए थे उन्हें पूरा करवाया गया है। निगदू  क्षेत्र में कस्बे की मुख्य सड़क जोकि नीलोखेड़ी से कारसा वाया निगदू को 33 फुट चौड़ी करवाया जा रहा है। निगदू में सी एच सी का निर्माण करवाया जाएगा इसके लिए सभी प्रक्रियाएं पूरी कर ली गई है इससे पहले निगदू में सब-तहसील का नया भवन बनवाया गया है।

किसानों के लिए निगदू मंडी में किसान भवन का निर्माण किया जा रहा है। इसके बाद विधायक ने उप तहसील भवन पहुंच तहसील कार्य का औचक निरीक्षण किया और अनाज मंडी नीलोखेड़ी में पहुंच आढ़तियों और किसानों से मिले इस पर विधायक ने कहा कि किसानों के एक-एक दाने को सुचारू रूप से और पूरी लागत देकर खरीदा जाएगा ऐसी व्यवस्था सरकार द्वारा की गई है। इस दौरान भाजपा पदयात्रा का कई जगहों पर स्वागत किया गया और महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया।

इस मौके पर साथ में ईशम सिंह, सुरेश कुमार डाबरथला, कृष्ण घोलपुरा, जसविंदर दयानागर, मायाराम कमालपुर, रमन महामंत्री, दलबीर गीतापुर, राज घोलपुरा, जयपाल सांवत, रमेश मास्टर, राजपाल हैबतपुर सरपंच, गुरविंदर साम्भी, मुकेश दयनगर, रकम सिंह, महेंद्र राणा, हरभजन सिंह, प्रेम सचदेवा आदि भाजपा नेता और सैंकड़ों कार्यकर्ता साथी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.