निधि गुप्ता एवं दिव्या गुप्ता बने करवा क्वीन

0
Advertisement

आज परिचय मिलन द्वारा करनाल के होटल ज्वैल्स में करवा चौथ एवं दिवाली उत्सव बड़ी धूमधाम से मनाया गया। परिचय मिलन की चेयरपर्सन आरती गर्ग एवं अमिता गर्ग ने आए हुए सभी सदस्यों का स्वागत किया। करवा चौथ एवं दिवाली को ध्यान में रख कर आज के कार्यक्रम की साज सज्जा की गयी।

आज के करवा चौथ के स्पेशल अवसर पर सभी महिलाएं लाल वेशभूषा में आई। आरती गर्ग ने बताया  करवा चौथ हिंदुओं का प्रमुख त्योहार है यह पूरे भारतवर्ष में मनाया जाता है यह कार्तिक मास की कृष्ण पक्ष की चतुर्थी को मनाया जाता है।

Advertisement


सुहागिन स्त्रियां अपने सुहाग की रक्षार्थ इस व्रत का पालन करती हैं।  सभी सदस्यों ने इस बार दिवाली को प्रदूषण मुक्त बनाने का संकल्प लिया और इस दिवाली पर बिना पटाखों के पर्यावरण को दूषित होने से बचाने के लिए भी संकल्प लिया सभी  सदस्यों  ने  आज खूब  दिवाली गेम्स , करवा गेम्स खेले, एवं नाच गाकर अपनी ख़ुशी  इजहार  किया।

आज के कार्यक्रम में निधि गुप्ता एवं दिव्या गुप्ता दोनों ही करवा क्वीन बने। दोनों करवा क्वीन को चेयरपर्सन आरती गर्ग एवं अमिता गर्ग द्वारा ताज पहना कर सम्मानित किया।  सभी सदस्यों को आज दिवाली के  गिफ्ट्स भी मिले।  सभी सदस्यों ने बाद में जमकर नाच एवं करवे के गीत गाये।

आज के इस मौके पर शालू ,मीनू बांगर, मोना बिंदल, अलका जैन, प्रोमिला ,प्रतिभा बंसल, ममता गांधी, कांता सिंह, डॉक्टर रेनू अग्रवाल, राधा  बंसल, अपर्णा सिंगला ,सपना ,शिखा जैन, एवं  भावना कपूर आदि मौजूद रहे।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.