नीरज बवाना की गैंग के तीन व्यक्तियों को अवैध हथियारों सहित करनाल पुलिस की स्पेशल स्टाफ असंध टीम ने किये गिरफ्तार

0
Advertisement



29 नवम्बर 2021 करनाल: जिला पुलिस करनाल की स्पेशल स्टाफ असंध टीम द्वारा तीन आरोपियों को अवैध हथियारों सहित गिरफ्तार किया गया है। कल दिनांक 28.11.2021 को शाम के समय एसआई रामफल इंचार्ज सीआईए असंध के नेतृत्व में कार्यरत टीम व एएसआई सतीश कुमार की अध्यक्षता में टीम अपराध रोकथाम हेतू महाराणा प्रताप चौक गोली टी-प्वाईंट सालवन पर मौजूद थी कि उसी समय टीम को विश्वसनीय सूचना प्राप्त हुई कि एक काले रंग की गाडी स्कोर्पियो गांव बल्ला की तरफ से अंसध की जाएगी।

जिसमें अरविन्द्र पुत्र नरेन्द्र सिंह, अमित पुत्र कर्मबीर सिंह व अमन कुमार पुत्र रणधीर सिह सवार है और उनके पास भारी मात्रा में अवैध हथियार हैं। प्राप्त सूचना के आधार पर टीम द्वारा महाराणा प्रताप चौक पर नाकाबंदी शुुरू की दौराने नाकाबंदी कुछ ही समय बाद एक काले रंग की गाडी स्कार्पियो गांव बल्ला की तरफ से आती हुई दिखाई दी।

Advertisement


*गाडी को रूकवाकर उसके बैठे लोगों से पूछताछ की तो उन्होने अपने नाम 1. अमित पुत्र कर्मबीर वासी नाहरी जिला सोनीपत 2. अरविन्द पुत्र नरेन्द्र सिंह वासी मॉडल टाउन पानीपत व 3. अमन कुमार पुत्र रणधीर सिंह वासी गांव रामरा जिला जींद बतलाया। जिनकी तलाशी लेने पर आरोपियों के कब्जे से गाडी में से दो अवैध पिस्तौल, दो मैगजीन व 66 जिंदा कारतूस बरामद किये गये।

आरोपियों की गाडी स्कार्पियों को भी पुलिस टीम द्वारा कब्जा पुलिस में लिया गया।* इस संबंध में आरोपियों के खिलाफ थाना असंध में शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया।

मामले की आगामी तफ्तीश एएसआई अशोक कुमार सीआईए असंध को सौंपी गई। दौराने तफ्तीश आरोपियों से पूछताछ में खुलासा हुआ कि आरोपी कुख्यात गैंगस्टर नीरज बवाना के गैंग के सदस्य हैं और उपरोक्त अवैध हथियारों व कारतूसों को उत्तर प्रदेश के एक शहर से खरीदकर लाये थे।

जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी अरविन्द के खिलाफ पहले भी वर्ष 2015 में स्पैशल सैल दिल्ली में एक मामला शस्त्र अधिनियम व वर्ष 2019 में एक मामला थाना कंजावला दिल्ली में शस्त्र अधिनियम के तहत दर्ज रजिस्टर है। आरोपियों को आज दिनांक 29.11.2021 को पेश अदालत करके पुलिस रिमाण्ड पर लिया जाएगा।

दौराने रिमाण्ड आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जायेगी और मामले का खुलासा किया जायेगा।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.