दुष्यंत के परिवार से अब माँ नैना चौटाला ही बची इनेलो में ,कल 17 को जींद रैली में दे सकती है इस्तीफा

0
Advertisement



सोनीपत के गोहाना में पिछले महीने की 7 अक्टूबर को हुई इनेलो की रैली के बाद इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी में मचे घमासान के बीच एक-एक करके दुष्यंत , दिग्विजय और अब 2 दिन पहले अजय चौटाला को भी पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है !

Advertisement


वही अब दूसरी तरफ दुष्यंत चौटाला के परिवार से दुष्यंत की माँ व डबवाली हल्के से इनेलो विधायक नैना चौटाला ही इनेलो में सदस्य हैं ! ऐसे में अब संशय बरकरार है कि क्या अब नैना चौटाला को भी पार्टी से निष्कासित किया जाएगा या वे खुद पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा देंगी ! क्यूंकि हम आपको बता दे की दुष्यंत और दिग्विजय को रैली के बाद अनुशाशनहीनता का नोटिस दिए जाने के बाद नैना चौटाला ही सबसे पहली थी जिन्होंने हरियाणा भर में दौरे शुरू कर दिए थे और उन दौरों में नैना चौटाला ने मंच से अभय सिंह चौटाला का नाम न लेकर खूब जवाबी हमले बोले थे !

गौरतलब है कि अभय चौटाला के खिलाफ सबसे पहले अजय चौटाला की पत्नी नैना चौटाला ने ही मोर्चा खोला था ! उन्होंने करनाल के घरौंडा कस्बे में हरि चुनरी चौपाल का आयोजन किया था , इस चौपाल के दौरान नैना चौटाला ने खुलकर अपना दर्द बयां किया था !

देखें इसका पूरा वीडियो:

इस दौरान उन्होंने मंच से कहा था कि 15 लोगों ने इनेलो का सत्यानाश कर दिया, वे पार्टी को खा गए ! जिस समय अजय चौटाला और चौधरी ओमप्रकाश चौटाला जेल गए तो मैं दुखी थी लेकिन अब पार्टी में चल रही उठापटक में उस समय से भी ज्यादा दुखी हूं !

नैना चौटाला ने मंच से बोलते हुए कहा था और कई सवाल पूछे थे  कि क्या युवाओं को जोड़ना अनुशासनहीनता है ? क्या छात्र संघ चुनाव के लिए लड़ना अनुशासनहीनता है ? क्या गोहाना रैली में मुर्दाबाद के नारे लगाए गए थे ? दुष्यंत और दिग्विजय चौटाला ने कौन सा गुनाह कर दिया जो उन्हें पार्टी से निकाले जाने का नोटिस दिया जा रहा है !

नैना चौटाला के इस बयान के बाद ही दुष्यंत और दिग्विजय चौटाला को पार्टी से निष्कासित करने का फैसला ले लिया गया था ! इसके बाद बुधवार को अजय चौटाला को पार्टी से बाहर करने से पहले अभय चौटाला ने प्रेसवार्ता में कहा भी है कि पार्टी का सत्यानाश 15 लोगों ने नहीं उन लोगों ने किया है जो चापलूस किस्म के हैं !

वही अब देखना होंगा की कल 17 तारीख को जींद में दुष्यंत चौटाला द्वारा रखी गई रैली में नैना चौटाला भी इस्तीफा देती है या नहीं  !





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.