April 25, 2024

Live – देखें – करनाल JJP पार्टी के महिला कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुँची नैना चौटाला ने अभय चौटाला पर तीखा हमला बोला ,कहा कुछ लोगों का काम सिर्फ बोलना होता है वो बोले बगैर नहीं रह सकते ,देखें Video – Share Video

वहीं नैना चौटाला ने महिला कार्यकर्ता सम्मेलन में महिलाओं की भागीदारी को किस तरीके से पार्टी में बढ़ाया जाए इसका पाठ भी पढ़ाया।

SET की शराब गड़बड़ी को लेकर इस समय चर्चा जोरों पर है ऐसे में मुख्यमंत्री ने साफ कह दिया है कि किसी के कहने से व्यवस्था नहीं चलती है, इस पर जेजेपी विधायक नैना चौटाला ने दुष्यंयका बचाव करते हुए कहा कि दुष्यन्त अपनी जगह सही है, हो सकता है कि मुख्यमंत्री और अनिल विज भी ठीक हों , दोनों का अपने विभाग का मामला है जिस पर वो ज़्यादा बेहतर बता सकते हैं।

नैना चौटाला ने उस बयान पर ओम प्रकाश चौटाला का बचाव किया जिसमें उन्होंने कहा था कि दुष्यन्त चोटाला , दिग्विजय उन्हें छोड़कर चले गए थे और ना ही अब दादा मानते हैं। इस पर नैना चौटाला ने कहा कि वो बच्चों को चाहे डंडे मारें या गालियां दें, मैं उनके बारे में कुछ नहीं कहूंगी।

वहीं अभय चौटाला को आड़े लेते हुए कहा कि कुछ लोगों का काम सिर्फ बोलना होता है वो बगैर मतलब के बोलते रहते हैं, इसलिए सिर्फ वो बोलते रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.