April 19, 2024
( मालक सिंह ) MP अशवनी चोपड़ा को याद आई आखिर अपने करनाल की ,कल्पना चावला हॉस्पिटल में पहुँचे औचक निरीक्षण करने ,अचानक मारा हॉस्पिटल में सांसद ने छापा ,गौरतलब है कि ‘करनाल ब्रेकिंग न्यूज़’ ने पिछले कई दिनों में कई बार खबर दिखाई है कि किस तरह से करनाल के कल्पना चावला हॉस्पिटल में गड़बड़ चलती है। हमनें न्यूज़ में कल्पना चावला हॉस्पिटल में मौजूद अनियमितताओं के बारे में प्रमुखता से एक रिपोर्ट प्रकाशित की थी।
आज एम पी अश्वनी चोपड़ा ने हॉस्पिटल का औचक निरीक्षण किया, उन्होंने मरीजों के पास जाकर पूछा कि उनको इलाज़ में कोई दिक्कत तो नही है। कुछ मरीजो के परिजनों ने डॉक्टर्स पर बुरा व्यवहार करने के आरोप भी लगाए। निरक्षण के दौरान डॉक्टरों के हाथ पैर फूल गए। उन्होंने डायरेक्टर सुरेंदर कश्यप को भी फ़ोन लगाया पर उनसे बात नहीं हो पाई। सी एम ओ मौके पर सांसद के साथ खड़े दिखाई दिए।
करनाल ब्रेकिंग न्यूज़ ने सांसद से डॉक्टरों द्वारा मरीज को रेफेर करना और कमीशन खोरी का सवाल भी पूछा तो उन्होंने कहा अब इस पर सख्त कारवाई होगी। बताते चलें कि ये निरीक्षण सांसद ने पूर्ण रूप से गोपनीय रखा था। मीडिया को अचानक इसकी भनक लग गई सांसद ने सभी वार्डों में घूमकर व्यवस्था देखी,कल्पना चावला हॉस्पिटल में भर्ती मरिजों ने सांसद से मिलकर काफी खुशी जताई। सांसद ने अस्पताल के चिकित्सकों को मरीजों के इलाज़ में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरतने की चेतावनी भी दी।
हॉस्पिटल की अनिमिताओं को देखर सांसद काफी गुस्से में दिखे।  उन्होंने इस मामले को मुख्यमंत्री मनोहर लाल व हेल्थ मिनिस्टर अनिल विज तक ले जाने की बात कही। जब करनाल ब्रेकिंग न्यूज़ ने पूछा कि आप भी काफी समय बाद हॉस्पिटल आये है तो सांसद अश्विनी चोपड़ा ने कहा कि वो अब दस दिन में एक चक्कर लगाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.