करनाल जिला शिक्षा विभाग की ओर से कान्वेंट स्कूल में आयोजित जिला स्तरीय रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता में दूसरे दिन खिलाडिय़ों ने जमकर पसीना बहाया।

0
Advertisement

मोंटफोर्ट स्कूल की छात्रा अराध्य चौधरी ने जीते 2 गोल्ड मैडल जीतने के लिए खिलाडिय़ों ने पूरा दमखम लगाया। दूसरे दिन के परिणामों की जानकारी देते हुए स्कूल के स्पोटर्स टीचर रमेश चंद व स्केटिंग कोच संजय गोयल ने बताया कि क्वार्ड रिंक 1000 मीटर रेस (अंडर-11 आयु वर्ग) में लक्ष्य सिंह ने गोल्ड, नीरज ने सिल्वर व आरव ने ब्रांज तथा लड़कियों में ऋषिका ने गोल्ड, नीहल ने सिल्वर व नवरूप ने ब्रांज मेडल जीता।

अंडर-14 आयु वर्ग में दिव्यांश ने गोल्ड, हिमेश ने सिल्वर व यश ईश्वर ने ब्रांज तथा लड़कियों में अवनी ने गोल्ड, साविका ने सिल्वर व निकिता ने ब्रांज मेडल जीता। अंडर-17 आयु वर्ग में अमरींद्र ने गोल्ड,हरषित ने सिल्वर तथा अरपित और युवराज ने ब्रांज मेडल और लड़कियों में वंशिका सरदाना ने गोल्ड मेडल जीता। अंडर-19 आयु वर्ग में वैभव गुलाटी ने गोल्ड, दिलजीत ने सिल्वर व हिमांशु ने ब्रांज मेडल तथा लड़कियों में कशिश गुप्ता ने गोल्ड मेडल जीता।

Advertisement


इसी प्रकार इनलाइन रोड लैप रेस में अंडर-11 आयु वर्ग में रेहान ने गोल्ड, पार्थ ने सिल्वर व आदित्य ने ब्रांज तथा लड़कियों में अराध्य चौधरी ने गोल्ड, सन्वी ने सिल्वर व आरना ने ब्रांज मेडल जीता। अंडर-14 आयु वर्ग में अन्जनय ने गोल्ड, तेजस ने सिल्वर व दिपांशु ने ब्रांज तथा लड़कियों में सिमरन ने गोल्ड, भूमिका ने सिल्वर व मिरदुल ने ब्रांज मेडल जीता।

अंडर-17 आयु वर्ग में माहीन ने गोल्ड, गौरव ने सिल्वर व सौरभ ने ब्रांज तथा लड़कियों में योग्या ने गोल्ड मेडल जीता। अंडर-19 आयु वर्ग में जिगर ने गोल्ड मेडल जीता। जिला शिक्षा विभाग की ओर से बलवंत व सावित्री देवी ने प्रतियोगिता के संचालन पर खुशी जाहिर की। प्रतियोगिता में पंकज बत्तरा, बलदीप सिंह, रेखा रानी, अमित राणा, राजेश गांधी, जजपाल सिंह व हरप्रीत का सहयोग मिल रहा है।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.