आज देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी मोदी के नाम का बज रहा डंका

0
Advertisement


शेयर करें।
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

भाजपा जिलाध्यक्ष जगमोहन आनन्द ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में चल रही केन्द्र की भाजपा सरकार की साफ नीयत, भ्रष्टाचार मुक्त सुशासन और विकासशील नीतियां व उपलब्धियां देश में विकास के द्वार खोलती है। आज देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी प्रधानमंत्री के नाम का डंका बज रहा है। भ्रष्टाचार पर वार और ईमानदार सरकार के एजेंडे पर चलकर भाजपा सरकार आज सही मायनों में अपने वायदों पर खरी उतरी है, जिसने प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे देश में विकास के नये आयाम स्थापित किए हैं।

जिलाध्यक्ष जगमोहन आनन्द आज एक स्थानीय होटल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में चल रही केन्द्र की भाजपा सरकार के सफलतम चार वर्ष पूर्ण होने पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। श्री आनन्द ने केन्द्र सरकार की उपलब्धियों को मीडिया के सामने रखते हुए कहा कि वह पार्टी की जनकल्याणकारी नीतियों, उपलब्धियों और विकास कार्यों को जनता के सामने लेकर जाएंगे ताकि देश में हो रहे विकास कार्यों का हर वर्ग के व्यक्ति को मालूम हो सके।

Advertisement


इसके लिए वह घर-घर में जाकर व हर बूथ पर जाकर पार्टी का प्रचार और प्रसार करेंगे। उन्होंने बताया कि 9, 10 व 11 जून को मंडल के प्रत्येक बूथ में 50-50 घरों में सभी कार्यकत्र्ता लगन के साथ पार्टी की गतिविधियां, केन्द्र सरकार की उपलब्धियां व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को लेकर जनता के बीच में जाएंगे।

इस दौरान उन्होंने मीडिया कर्मियों को केन्द्र सरकार द्वारा सरकार की योजनाएओं एवं उपलब्धियों की बुक भी वितरित की। उन्होंने स्मृद्ध किसान-सशक्त भारत के बारे में बताते हुए कहा कि भाजपा सरकार का मूल मंत्र देश का अन्नदाता किसान को सशक्त और स्मृद्ध बनाना है। जब देश का किसान का भविष्य उज्जवल होगा तो देश का भविष्य अपने आप ही उज्जवलता की ओर अग्रसर हो जाता है।

उन्होंने कहा कि नये भारत के निर्माण के लिए बुनियादी ढांचा तैयार किया गया जिसके तहत नई सडक़ें, नये पुलों का निर्माण व कई नई विकास परियोजनाओं को चलाया गया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का सपना है कि 2022 तक सभी के पास अपना मकान हो इसके लिए पूरा संगठन व सरकार काम कर रही है। भारत में तेज गति से बढ़ती अर्थव्यवस्था इसका प्रमाण आप सभी के सामने है। आज पूरा विश्व इसका कायल है।

उन्होंने कहा कि देश की सरकार हो या प्रदेश की सरकार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री मनोहरलाल आज ईमानदार के प्रचायक के रुप में जाने जाते हैं और इस ईमानदारी के साथ ही सरकार आगे की ओर बढ़ रही है। उन्होंने स्मार्ट सिटी करनाल बारे पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि स्मार्ट सिटी केन्द्र सरकार की ही देन है और भाजपा सरकार युवाओं को अधिक से अधिक संख्या में रोजगार देने में समर्थ रही है।

उन्होंने कहा कि यदि फिर भी जो परियोजनाएं लंबित है उन परियोजनाओं एवं घोषणाओं को एक साल के अंदर अमलीजामा पहना दिया जाएगा। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि जितना विकास कार्य भाजपा सरकार के कार्यकाल में हुआ है उतना आज तक किसी अन्य पार्टी के कार्यकाल में नहीं हुआ। भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो सबका साथ और सबका विकास के लक्ष्य को लेकर चलती है, जिसके तहत आज पूरे देश एवं प्रदेश में विकास कार्यों की झड़ी लगी है।

इस अवसर पर पूर्व उद्योगमंत्री शशिपाल मेहता, करनाल मार्किट कमेटी चेयरमैन जयपाल शर्मा, सीनियर डिप्टी मेयर कृष्ण गर्ग, केश कला बोर्ड के वाईस चेयरमैन यशपाल ठाकुर, जिला महामंत्री राजबीर शर्मा, टीवी एवं प्रिंट मीडिया के प्रदेश पैनालिस्ट एडवोकेट शमशेर सिंह नैन, किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष सतीश राणा, भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष मीना काम्बोज, अनुसूचित मोर्चा अध्यक्ष कृष्ण भुक्कल, युवा मोर्चा अध्यक्ष मुकेश अरोड़ा, ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष महम सिंह धीमान, अल्पसंख्यक मोर्चो अध्यक्ष गुरचरण सिंह, असंध मंडल अध्यक्ष सुखदेव सर्राफ, जुंडला मंडल अध्यक्ष विकास काजल, बल्ला मंडल अध्यक्ष महीपाल राणा, जलमाना मंडल अध्यक्ष गुरबख्शीश सिंह, घरौंडा मंडल अध्यक्ष रविन्द्र त्यागी, बरसत मंडल अध्यक्ष गुलाब कश्यप, मोहीदीनपुर मंडल अध्यक्ष जोगिन्द्र राणा, नीलोखेडी मंडल अध्यक्ष दीपक बंसल, निगदू मंडल अध्यक्ष हिशम सिंह मैहला, तरावडी मंडल अध्यक्ष देवेन्द्र कामरा, निसिंग मंडल अध्यक्ष महीपाल राणा, अर्बन मंडल अध्यक्ष दीपक गुप्ता, शहरी मंडल अध्यक्ष प्रवीन लाठर, रामनगर मंडल अध्यक्ष अमर ठक्कर, इन्द्री मंडल अध्यक्ष अमनदीप सिंह विर्क, गढीबीरबल मंडल अध्यक्ष कमलजीत मढान, कुंजपुरा मंडल अध्यक्ष नंदलाल पांचाल आदि कार्यकत्र्ता उपस्थित रहे।


शेयर करें।
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
Advertisement









LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.