गांव सीदपुर में विधायक कबीरपंथी ने किए लाखों रुपये के विकास कार्यों का शिलान्यास, कहा कोई भी गांव नहीं रहेगा विकास से अछूता

0
Advertisement

 नीलोखेड़ी हल्का विधायक भगवानदास कबीरपंथी ने बुधवार को गांव सीदपुर का दौरा कर 51 लाख रुपये के विकास कार्यों का शिलान्यास किया। गांव में पहुँचने पर विधायक कबीरपंथी का जोरदार स्वागत किया गया। युवाओं द्वारा बाइक-रैली निकाल विधायक को गांव तक ले जाया गया। इस मौके पर विधायक द्वारा गांव में व्यायामशाला जिस पर 35 लाख रुपये की लागत से निर्माण करवाया जाएगा ,साथ ही रोड़ चौपाल, अम्बेडकर भवन, जोगी समाज चौपाल के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया गया। इस अवसर पर गांव में जनसभा का आयोजन किया गया जहां ग्राम पंचायत ने मांगपत्र सौंप गांव की अन्य मांगें रखी।
 
जनसभा को सम्बोधित करते हुए विधायक ने कहा कि भाजपा सरकार की विकास की रफ्तार दिनों-दिन बढ़ रही है मुख्यमंत्री द्वारा जनहित में अनेकों विकास कार्य करवाएं जा रहे है। विधायक ने कहा कि भाजपा सरकार विकास की सरकार की यहां भ्रष्टाचारियों के लिए कोई जगह नहीं है किसान वर्ग, कमेरा वर्ग, मजदूर वर्ग आज भाजपा की योजनाओं का फायदा उठा रहे है। नीलोखेड़ी में वर्षों पुरानी मांगों को मुख्यमंत्री जी ने पूरा किया है नीलोखेड़ी में जल्द बागबानी विश्वविद्यालय का काम शुरू होगा और राजकीय इंजीनियरिंग कालेज पहले ही शुरू हो चुका है। तरावड़ी में निर्माणाधीन राजकीय महाविधायल में इस साल से ही कक्षाएं शुरू करवाई जायेगीं ।
विधायक ने कहा कि गांवों के विकास में किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं आने दी जा रही है।। सभी वर्गों के विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। आज गांव में रोड चौपाल, अम्बेडकर भवन, जोगी समाज चौपाल और युवाओं के लिए व्यायामशाला का शिलान्यास किया गया है जो जल्द बनकर तैयार होगी। और ग्राम पंचायत द्वारा रखी गयी मांगों को जल्द पूरा करवाया जाएगा। विधायक ने कहा कि 15 फरवरी को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जींद में लाखों युवाओं के साथ मोटरसाइकिल रैली निकालेंगें। आज गांव में सैंकड़ों युवाओं ने जोरदार स्वागत किया, विधायक ने सभी युवाओं को जींद चलने का न्यौता दिया। इस मौके पर विधायक ने नए विकास कार्यों के लिए 31 लाख रुपये के विकास राशि की घोषणा की। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष दीपक बंसल, जिला महामंत्री राजबीर शर्मा, सरपंच एवं युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष अमरजीत सिंह, ब्लॉक चेयरमैन हुक्म सिंह राणा, चमेल सिंह, सदस्य पंचायत और भारी संख्या में गांववासी मौजूद रहे।
Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.