April 26, 2024

असंध के विधायक स. बख्शीश सिंह ने अपने विधानसभा क्षेत्र के गांव जुंडला में 55 लाख रुपये की लागत से तैयार विकास कार्यों का उद्घाटन किया और कहा कि जुंडला में करोड़ों रुपये के विकास कार्य करवाए जा रहे हैं, आप लोगों के सहयोग की जरूरत है, विकास का पहिया ऐसे ही घूमता रहेगा।

विधायक ने सोमवार को जुंडला में 55 लाख रुपये की लागत से गांव की 4 गलियों का उद्घाटन किया। विधायक ने कहा कि पिछले करीब साढ़े चार साल में उन्होंने बिना किसी भेदभाव के असंध विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य करवाए हैं। असंध विधानसभा क्षेत्र का कोई ऐसा गांव नहीं जिसमें उनके द्वारा लाखों रुपये के विकास कार्य न हुए हों। आने वाले समय में भी जो शेष विकास कार्य बचे हैं उनकेा पूरा किया जाएगा।

उन्होंने लोकसभा चुनाव में भाजपा द्वारा सभी 10 सीटें जीतने पर ग्रामीणों का आभार प्रकट किया और कहा कि भाजपा ही ऐसी पार्टी है जो हर वर्ग की सच्ची हितैषी है, मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सभी वर्गों के लिए विकास कार्य किए हैं जिसके परिणामस्वरूप प्रदेश की जनता ने लोकसभा के चुनाव में सभी 10 सीटें जिताकर मुहर लगाई है।

जुंडला के सरपंच मेहर सिंह ने विधायक द्वारा गांव में करवाए गए विकास कार्यों के लिए विधायक का आभार प्रकट किया और कहा कि जब से देश आजाद हुआ तब से अब तक किसी भी विधायक ने जुंडला में इतने विकास कार्य नहीं करवाए हैं। स. बख्शीश सिंह ऐसे विधायक हैं जिन्होंने जाति-धर्म और वर्ग से ऊपर उठकर जुंडला के लोगों की जरूरतों को पूरा करवाया है। उन्होंने कहा कि वह आगे भी विधायक के हाथों को मजबूत करेंगे।

इस मौके पर जुंडला मंडल महामंत्री यादवेन्द्र आहूजा, राजेश पंच, जय बलराम, गुरचरण सिंह, बिरंगा बिरैच, बिड़ला बिरैच, जिले सिंह प्रजापत, भूषण कक्कड़, पाला राम के अतिरिक्त गांव के गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.