March 29, 2024
  • मंत्री कर्णदेव कांबोज ने शक्ति केंद्र प्रमुखों व पदाधिकारियों से लिया पन्ना प्रमुखों की नियुक्ति संबंधी फीड़बैक
  • मंत्री कांबोज ने कहा 6 अपै्रल को भाजपा के स्थापना दिवस पर होगा पन्ना प्रमुख सम्मेलन

इंद्री। इंद्री-गढ़ीबीरबल रोड़ स्थित कार्यालय पर तीनों मंडलों के शक्ति केंद्र प्रमुख, सह प्रमुख, पालक और कार्यकारिणी सदस्यों की बैठक का आयोजन किया जिसमें खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री कर्णदेव कांबोज ने पन्ना प्रमुखों की नियुक्ति संबंधी फीडबैक लिया। उन्होंने कार्यकर्ताओं को बताया कि 6 अप्रैल को भाजपा के स्थापना दिवस के अवसर पर इंद्री के बजाज पैलेस में पन्ना प्रमुखों का सम्मेलन आयोजित किया जाएगा जिसमें प्रदेश संगठन के पदाधिकारी शिरकत करेंगे। इस सम्मेलन के लिए पदाधिकारियों को डयूटियां सौंपी गई।

मंत्री कर्णदेव कांबोज ने कहा कि हरियाणा में 12 मई को होने वाले लोकसभा चुनावों के लिए कार्यकर्ता पूरी तरह तैयार रहे। सभी गांवों में बूथ ईकाइयां गठित की गई है और गुजरात की तर्ज पर पन्ना प्रमुखों की नई व्यवस्था बनाई गई है जिसके माध्यम से लोकसभा उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित की जाएगी। इंद्री विधानसभा क्षेत्र के अतंर्गत 214 बूथ आते है जिन्हे संगठन की दृष्टि से पूरी तरह मजबूती प्रदान की गई है।

वोटर लिस्ट के पन्ने पर 60 वोट होते है जिनका एक प्रमुख बनाया गया है। उन्होंने बताया कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी के साथ जोड़ा जा रहा है और उन्हे जिम्मेदारी दी जा रही है। इंद्री विधानसभा क्षेत्र में दूसरे दलो के लोग भाजपा ज्वाइन कर रहे है। संगठन की इस रचना के आधार पर हरियाणा में लोकसभा की सभी 10 सीटें भाजपा जीतेगी।

उन्होंने कांगे्रस के घोषणा पत्र पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस का घोषणापत्र पूरी तरह झूठ का पुलिंदा है। कांग्रेस ने पिछले चुनावों के दौरान जितने भी घोषणा पत्र जारी किए, उन्हे पूरा नहीं किया। कांग्रेस राष्ट्र को तोडऩे वाली ताकतों का समर्थन करती है। देश व प्रदेश की जनता को ऐसे लोगों से सावधान रहना होगा। वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत को शक्तिशाली विकसित राष्ट्र बनाना चाहते है जिसके लिए लोकसभा की 400 सीटें जीतने का लक्ष्य निर्धारित किया है।

इस अवसर पर इंद्री विधानसभा विस्तारक संदीप वर्मा, इंद्री मंडलाध्यक्ष अमनदीप सिंह विर्क, गढ़ीबीरबल मंडलाध्यक्ष कमलजीत मंढाण, कुंजपुरा मंडल अध्यक्ष नंदलाल पांचाल, मेहम सिंह धीमान, रघुबीर बतान, सुनील खेड़ा, प्रवीण जावेद खान, विनोद लबकरी, अमित खेड़ा, विजय पटहेडा, दिलबाग बतान, कर्मसिंह सैनी, रामप्रसाद ढांडा, बबली कांबोज, ईलम सिंह, कमलेश कांबोज, सुरेंद्र सिकंदरपुर, गुलशन अरोडा, रणबीर पांचाल, डा. पदम सिंह, सतीश राणा, कुलदीप उचाना, संदीप ब्याना, राकेश गुढा, नाथीराम चोरपुरा, रविदत्त सरपंच, बलविंद्र रिंडल, संजीव संघोई, सतीश मैनमती, जयकुमार कांबोज, विजय कुंजपुरा विजयपाल मोदीपुर, अनिल श्रवणमाजरा सहित इंद्री विधानसभा क्षेत्र के शक्ति केंद्र प्रमुख व कार्यकारिणी व पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.