March 28, 2024

अंबेडकर समाज कल्याण सभा ने मंगलवार को सांसद संजय भाटिया से मुलाकात कर सेक्टर 16 में निर्माणाधीन अंबेडकर भवन के लिए ग्रांट की मांग की। सांसद ने श्री कृष्ण मंदिर में खुला दरबार लगाया था, जिसमें सभा के प्रतिनिधि प्रधान अमर सिंह पातलान की अध्यक्षता में अपनी मांग लेकर पहुंचे। मांगपत्र में कहा गया कि अंबेडकर भवन का भव्य निर्माण किया जाना है।

इसके लिए अधिक से अधिक धनराशि की आवश्यकता है। भवन निर्माण होने से जरूरतमंद छात्र-छात्राओं को लाभ मिलेगा। सामाजिक कार्यक्रम किए जा सकेंगे। इस मौके पर प्रधान अमर सिंह पातलान ने कहा कि डा. भीमराव अंबेडकर के दिखाए मार्ग पर चलते हुए सभा समाज कल्याण के कार्य कर रही है। लोगों को सामाजिक कार्यक्रम करने के लिए एक सामुहिक स्थल मिल सके तथा छात्र-छात्राओं को पढ़ाई में कोई दिक्कत न हो इसको ध्यान में रखते हुए यह भवन निर्माण किया जा रहा है।

मौके पर मौजूद मेयर रेणु बाला गुप्ता ने सभा के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि दलित समाज के हितों के लिए यह सभा निरंतर काम कर रही है। भवन निर्माण का प्रोजेक्ट बड़ा है। अधिक से अधिक धनराशि अनुदान के रूप में दी जानी चाहिए। सांसद ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि भवन का भवन निर्माण हो इसको देखते हुए हर संभव अनुदान देने का प्रयास किया जाएगा।

इस अवसर पर जिले सिंह बेरवाल, ओमप्रकाश जास्ट, शिव कुमार, सर्वण सिंह बांगड़, भगवान सिंह सहरावत व बलवंत सिंह आलान मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.