सिटीजंस ग्रीवेंसीज कमेटी की कार्यकारिणी की मीटिंग हुई करनाल क्लब में चेयरर्मैन सत्येंद्र मोहन कुमार की अध्यक्षता में

0
Advertisement

करनाल। सिटीजंस ग्रीवेंसीज कमेटी की कार्यकारिणी की मीटिंग करनाल क्लब में चेयरर्मैन सत्येंद्र मोहन कुमार की अध्यक्षता में हुई। बैठक में शहर की कानून व्यवस्था, उपभोक्ता संरक्षण, बिजली, सड़क सुरक्षा व नगर स्वच्छता पर विचार विमर्श किया गया। कानून व्यवस्था उप समिति की प्रधान निरूपमा सदर ने कहा कि शहर में ई-रिक्शा की सं या में वृद्धि में हुई है।

18 साल से कम आयु के बच्चे ई-रिक्शा चला रहे हैं, जिससे दुर्घटना होने का अंदेशा बना रहता है। ई-रिक्शा के सभी डाक्यूमेंट चैक होने चाहिए। सीजीसी यह काम करने के लिए कदम बढ़ाएगी। उपभोक्ता संरक्षण उप समिति के सचिव संजय बत्तरा ने शहर में कई सीसीटीवी कैमरे ठप्प पड़े हैं।

Advertisement


प्रशासन को चाहिए जिस कंपनी को कैमरों की देखरेख का जि मा दिया गया है उसके अधिकारियों से संपर्क कर कैमरे दुरुस्त करवाए। सड़क सुरक्षा व नगर स्वच्छता उप समिति के प्रधान केएल विरमानी ने कहा कि कैथल ओवरब्रिज पर चल रहे काम को 15 दिन में काम खत्म करने की बात कही गई थी।

8 दिन बीत चुके हैं और अ ाी आधा काम भी नहीं हुआ। प्रशासन जल्द से जल्द यह काम निपटाने का प्रयास करे। शहर में ई शौचालयों की व्यवस्था बदत्तर होती जा रही है। बैठक में शहर से डेयरी शि िटंग का मामला भी उठाया गया। इस अवसर पर संदीप लाठर, सचिव एसके शर्मा, संरक्षक प्रमोद गुप्ता, वाइस चेयरमैन बीआर गुलाटी, केके पुरी, डीएन अरोड़ा, महिंद्र कादियान, महेश शर्मा, भूषण गोयल, हरविंद्र कौर, केपी सिंह, ओपी सचदेवा, दर्शन खांडपुर, केके शर्मा, कुंदनलाल, एलआर चुचरा, विपिन शर्मा, आरएन चानना, सोमदत्त सैनी व संतोष बक्शी मौजूद रहे।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.