मनोनीत पार्षद अमनदीप चावला का उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने मुंह मीठा कराकर दी शुभकामनाएं

0
Advertisement



करनाल प्रदेश सरकार द्वारा करनाल नगर निगम में मनोनीत पार्षद अमनदीप चावला ने चंडीगढ़ में उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला से आशीर्वाद लिया। अमनदीप ने अपनी नियुक्ति के लिए उपमुख्यमंत्री का आभार जताया। दुष्यंत चौटाला ने अमनदीन चावला का मुंह मीठा करवाते हुए उन्हें सरकार और पार्टी की जनकल्याणकारी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए मार्गदर्शन किया।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि नगर निगम शहर की सरकार के रूप में काम करती है। इस सरकार को चलाने में पार्षदों की भूमिका बहुत अहम होती है। जनता अपने छोटे-छोटे काम करवाने के लिए पार्षद के पास आती है। उन्होंने कहा कि सरकार विकास कार्यों में कोई कसर नहीं छोडऩा चाहती। करनाल जहां से मुख्यमंत्री मनोहर लाल विधायक भी हैं वहां लोगों की उम्मीदें सरकार से भी और भी ज्यादा है। डिप्टी सीएम ने अमनदीप चावला से कहा कि करनाल में विकास कार्य तीव्र गति से चल रहे हैं इनकी देखरेख के लिए आपको काम करना है।

Advertisement


इधर अमनदीप चावला ने कहा कि वह दुष्यंत चौटाला के मार्गदर्शन में जनता की सेवा करने का काम करेंगे। मनोनीत पार्षद के रूप में जो जिम्मेवारी उन्हें मिली है उसे वह पूरी ईमानदारी के साथ निभाएंगे। उल्लेखनीय है कि अमनदीप चावला जननायक जनता पार्टी के करनाल हलका प्रधान हैं। उनके पिता ज्ञान सिंह चावला करनाल नगर परिषद के चेयरमैन रह चुके हैं। अमनदीप को अपने पिता के अनुभव का बहुत लाभ मिलेगा।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.