March 29, 2024
सेक्टर 13 और एक्सटेंशन में सडक़ों के नव निर्माण के लिए 8 करोड़ 58 लाख रुपए खर्च किए जाएंगे। हुडा सरकार के समय से अधर में लटकी सडक़ों का निर्माण टाइलों से किया जाएगा। डिप्टी मेयर व वार्ड 9 के पार्षद मनोज वधवा वेलफेयर एसोसिएशन के साथ मिलकर लंबे समय से सडक़ों के निर्माण के लिए संघर्ष करते आ रहे थे। अब उनके प्रयास रंग लाए हैं और जल्द ही सडक़ों का निर्माण शुरू हो जाएगा।
तीसरी बार में पास हुआ एस्टीमेट
डिप्टी मेयर मनोज वधवा ने बताया कि हुडा सरकार के समय में सडक़ों के निर्माण के लिए 14 करोड़ का एस्टीमेट बनाकर भेजा गया था, जिसे स्वीकृति नहीं मिली। इसके बाद 11 करोड़ 88 लाख के एस्टीमेट को भी पास नहीं किया गया। अब अधिकारियों ने 8 करोड़ 58 लाख रुपए से सडक़ों के निर्माण के लिए स्वीकृति दे दी है। सभी सडक़ें टाइलों से बनाई जाएंगी।
6 अप्रैल को भरे जाएंगे टेंडर , सडक़ों के निर्माण के लिए टेंडर 6 अप्रैल को भरे जाएंगे और 8 अप्रैल को खोले जाएंगे। इसके बाद जल्द ही सडक़ों का निर्माण शुरू हो सकेगा। आभार जताया ,डिप्टी मेयर मनोज वधवा ने सडक़ों के निर्माण के लिए संघर्ष में साथ चलने वाले लोगों का आभार जताया। मुख्यमंत्री और हुडा अधिकारियों का भी आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि जन समस्याओं का हल करवाने के लिए वह हमेशा तैयार हैं और संघर्ष करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.