April 19, 2024

असंध: भाजपा के जिला महामंत्री योगेंद्र राणा ने हलके के गांव बिलौना में भाजपा की नीतियों का प्रचार किया। उन्होंने भाजपा के सदस्यता अभियान के तहत लोगों को भाजपा का सदस्य बनने का भी आहवान किया। योगेंद्र राणा ने बताया कि अपने पांच साल के कार्यकाल में मुख्यमंत्री मनोहर लाल हरियाणा के कार्य करने के सिस्टम को पटरी पर लाए।

उन्होंने तमाम बाधाओं के बावजूद प्रदेश का विकास कराया। मनोहर सरकार ने हरियाणा में भ्रष्टाचार को समाप्त किया। उन्होंने विकास में क्षेत्रवाद का अंत कर समान विकास किया। इसी का नतीजा है कि आज हरियाणा विकास के मामले में दूसरे राज्यों से आगे है। योगेंद्र राणा ने बताया कि पहले लोगों को अपने काम कराने के लिए नेताओं और अधिकारियों के यहा दौड लगानी पडती थी। इसके बाद भी उनके काम नहीं होते थे, जिससे भ्रष्टाचार होता था।

उन्होंने कहा कि मनोहर सरकार ने इस सिस्टम को समाप्त किया। आज बिना किसी परेशानी और बाधा के लोगों के कार्य होते हैं। जिला महामंत्री योगेंद्र राणा ने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भ्रष्टाचार रोकने के लिए कडे कदम उठाए। मनोहर लाल ने सीएम विंडो पर आई भ्रष्टाचार की शिकायतों पर एफआईआर दर्ज करने के निर्देष दिए हैं। अगर सरकारी कर्मचारी शिकायतों को निपटाने में लापरवाही बरतता है तो उस पर विभागीय जांच के आदेश भी दिए हैं।

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ने एक साल से लंबित मामले जल्द से जल्द निपटाने के निदेश दिए। इस मौके पर केवल सिंह, पलविन्द्र, साहब सिंह, सुखचैन, मलकीत, जोगिन्द्र, रोहतास, रजिन्द्र, गुरनाम, अंग्रज, जशन, गौरी, भूपिन्द्र, गुरबाज, फुलाराम, सिन्द्र, अमरीक सहित भारी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.